trendingPhotos1609615
PHOTOS

Ananya Panday Photos: बहन की मेहंदी में बार्बी डॉल बनकर पहुंचीं अनन्या को लोगों ने फिर ले लिया निशाने पर!

Alanna Panday Mehandi Photo: अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी में कई सेलेब्स पहुंचे लेकिन अनन्या ने सारी लाइमलाइट बंटोर ली. बेहद ही खूबसूरत क्रॉप टॉप लहंगे में एक्ट्रेस किसी बार्बी डॉल की तरह लग रही थीं.

Advertisement
1/5
लंहगे में नजर आईं अनन्या पांडे
लंहगे में नजर आईं अनन्या पांडे

कजिन अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी में अनन्या पांडे सबसे अलग अंदाज में पहुंचीं. पिंक प्लेन लहंगा और उस पर ऑफ शॉल्डर टॉप में अनन्या जितनी खूबसूरती लगीं उतना ही उनका बोल्ड अंदाज देख फैंस दंग रह गए.

 

2/5
कजिन की मेंहदी में लगाया ग्लैमर का तड़का
कजिन की मेंहदी में लगाया ग्लैमर का तड़का

अनन्या पांडे ने इस लुक को पोनी टेल बनाकर और कानों में झुमके पहनकर कम्प्लीट किया था. लाइट मेकअप लुक में अनन्या की खूबसूरती और भी खिल उठी. मां भावना पांडे के साथ फंक्शन में अनन्या ने एंट्री ली और मां बेटी की जोड़ी का अंदाज लोगों को भा गया.

3/5
ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं अनन्या
ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं अनन्या

लेकिन एक खास वजह से एक बार फिर अनन्या सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए. अनन्या का ये लुक देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी. बॉडी शेमिंग करने में पीछे ना रहने वाले ट्रोलर्स ने उन्हें हड्डियों का ढांचा तक कह डाला.

4/5
अलाना पांडे की हो ने जा रही है शादी
अलाना पांडे की हो ने जा रही है शादी

पहले भी अनन्या पांडे को उनकी फिजिक के लिए ट्रोल किया जाता रहा है लेकिन अनन्या ट्रोलर्स से निपटना अच्छे से जानती हैं. वो अब इन बातों की कोई परवाह ना करते हुए वही करती हैं जो उन्हें अच्छा लगता है. वैसे आपको बता दें कि अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी सोहेल खान के घर पर हुई.

5/5
सोहेल खान के घर पर हुई मेहंदी की रस्म
सोहेल खान के घर पर हुई मेहंदी की रस्म

जहां होने वाली दुल्हन अलाना को भी स्पॉट किया गया. अलाना भी खूबसूरत लहंगे में और भी हसीन दिखीं. वो लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी 16 मार्च को होने जा रही है जिससे पहले प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस का दौर शुरू हो चुका है.  

 





Read More