trendingPhotos1389644
PHOTOS

Bhojpuri Actress: फिल्मों में भर-भरकर बोल्ड सीन देती हैं ये भोजपुरी हसीनाएं, पर्दे के सामने कर देती हैं सारी हदें पार

Bhojpuri Bold Actress: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपनी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए मशहूर हैं. अक्षरा सिंह से लेकर मोनालिसा तक, हर मामले में ये एक्ट्रेसेस बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीनाओं को टक्कर देती हैं और बोल्ड सीन देने में तो ये हसीनाए जरा भी नहीं कतरातीं यहां तक कि परफेक्ट शॉट के लिए वो हर लिमिट क्रॉस करने को तैयार रहती हैं. आज हम आपको ऐसी हसीनाओं से रूबरू करवाएंगे, जिन्होंने फिल्मों में बेहद बोल्ड सीन्स दिए हैं.

Advertisement
1/5

अक्षरा सिंह: इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अक्षरा सिंह का आता है. एक्ट्रेस ने पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के साथ फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए हैं. अक्षरा को भोजपुरी सिनेमा की टैलेंटेड एक्ट्रेस भी माना जाता है.

 

2/5

मोनालिसा: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस क्वीन मोनालिसा भी फिल्मों में बोल्ड सीन दे चुकी हैं. बता दें कि मोनालिसा 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, मोनालिसा ने अपने कदम अब सीरियल तक बढ़ा लिए हैं. मोनालिसा कई हिंदी सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

 

3/5

आम्रपाली दुबे: बोल्डनेस की बात हो और आम्रपाली दुबे का नाम नहीं आए ये हो नहीं सकता है. एक्ट्रेस ने भी कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स देकर लोगों को आहें भरने पर मजबूर किया हैं. हालांकि, आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और उनकी फिल्मों को उनके फैंस काफी चाव से देखते हैं.

4/5

रानी चटर्जी: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता हैं. एक्ट्रेस ने भी कई फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगाया है. बताते चलें कि रानी ने वेब सीरीज 'मस्तराम' में बोल्ड सीन्स दिए थे. रानी अपनी हॉट अदाओं से पर्दे पर कहर ढा देती हैं.

5/5

काजल राघवानी: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने भी कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं. एक्ट्रेस की अदाओं को देख फैंस पानी-पानी हो जाते हैं. एक्ट्रेस ने खेसारी लाल यादव के साथ काफी हॉट सीन्स दिए हैं.





Read More