trendingPhotos1738317
PHOTOS

21 की उम्र में इतनी बोल्ड है ये हसीना, करती है हद से ज्यादा एक्सपोज कि देखकर उड़ जाए होश

Avneet Kaur Sexy Photos: कई टीवी शोज और विज्ञापनों में नजर आईं अवनीत कौर यंग जनरेशन की सुपर हॉट एक्ट्रेस बनकर उभर रही हैं. जल्द ही वह फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं. देखिए उनके सुपर ग्लैमरस फोटोज...

Advertisement
1/5
21 साल में हैं बेहद बोल्ड
21 साल में हैं बेहद बोल्ड

अवनीत कौर की अदा सबसे निराली है. एक्ट्रेस केवल 21 साल की हैं लेकिन इनकी बोल्डनेस देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ना लाजिमी है. 

2/5
अवनीत करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
अवनीत करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

अवनीत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी पहली फिल्म टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर हाल ही म रिलीज किया गया है. फिल्म में अवनीत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखेंगी. 

3/5
चाइल्ड आर्टिस्ट थीं अवनीत
चाइल्ड आर्टिस्ट थीं अवनीत

अवनीत चाइल्ड आर्टिस्ट भी रह चुकी हैं. उन्होंने कई टीवी सीरियल और विज्ञापनों में काम किया है. उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी तेरा साबुन स्लो है क्या वाले विज्ञापन से मिली थी. 

4/5
बेहद ग्लैमरस हैं अवनीत
बेहद ग्लैमरस हैं अवनीत

अवनीत कम उम्र से ही एंटरटेनमेंट की दुनिया में सक्रिय हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यंग जनरेशन के फैन्स के बीच वह काफी पॉपुलर हैं. अवनीत सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

5/5
बिकिनी में ढाती हैं कहर
बिकिनी में ढाती हैं कहर

अवनीत को बिकिनी, स्विमसूट पहनने से कोई गुरेज नहीं है. इतनी कम उम्र में उनका ये अंदाज देख लोग हैरान रह जाते हैं. अवनीत कई बार हद से ज्यादा एक्सपोज करने के कारण ट्रोल भी होती हैं लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. 





Read More