trendingNow11687857
Hindi News >>मनोरंजन
Advertisement

सेट पर उड़े धुएं ने PAK Actress को पहुंच दिया अस्पताल, बोलीं- ‘इस दर्द को कोई नहीं समझ सकता’

Saba Qamar latest News: सबा कमर पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. जहां उनका खासा नाम है. उनकी अदाकारी का ही जलवा है कि उन्होंने बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.

सेट पर उड़े धुएं ने PAK Actress को पहुंच दिया अस्पताल, बोलीं- ‘इस दर्द को कोई नहीं समझ सकता’
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: May 09, 2023, 10:54 PM IST

Saba Qamar Hospitalized: शूटिंग सेट पर धुआं उड़ाना भारी पड़ा और एक्ट्रेस जा पहुंचीं अस्पताल. हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर (Saba Qamar) की जो इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं और बुरे दर्द से गुजर रही हैं. सबा कमर को शूटिंग के वक्त उड़ रहे धुएं से लंग इंफेक्शन (Saba Qamar Lung Infection) हुआ जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. फिलहाल उन्होंने अपना दर्द बयां किया है. 

फेफड़ों में संक्रमण के बाद हुईं भर्ती
दरअसल, सेट पर धुएं के शॉट के लिए डीजल का इस्तेमाल किया जाता है. सबा कमर भी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. तभी सेट पर धुआं हुआ जिससे उनकी तबीयत काफी खराब हो गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां पता चला कि उन्हें फेफड़ों का इन्फेक्शन हुआ है. सबा ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की और लिखा- मैं कुछ दिनों से लंग इंफेक्शन से जूझ रही हूं, सेट पर धुएं के लिए डीजल का इस्तेमाल होता है जो ठीक नहीं है इसका हल निकालना चाहिए. 
इसके अलावा उन्होंने बताया कि मैं काफी दर्द में हूं और इस दर्द को कोई नहीं समझ सकता. 

हिंदी मीडियम में आई थीं नजर
सबा कमर पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. जहां उनका खासा नाम है. उनकी अदाकारी का ही जलवा है कि उन्होंने बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. वो भी दिग्गज अभिनेता इमरान खान के साथ. उन्होंने फिल्म हिंदी मीडियम में लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में वो इमरान खान की पत्नी के रोल में दिखीं. ये जबरदस्त हिट रही थी और यही वजह थी कि इसका सीक्वल अंग्रेजी मीडियम बना जिसमें इमरान ने राधिका मदान के पिता का रोल प्ले किया था. लेकिन सबा सिर्फ इस एक फिल्म के अलावा किसी और बॉलीवुड फिल्म में नहीं दिखीं.   

 

Read More
{}{}