trendingNow11354663
Hindi News >>म्यूजिक
Advertisement

Honey 3.0: फैंस के लिए Yo Yo Honey Singh ने की वापसी, लेकर आ रहे हैं खुद का ही नया वर्जन

Honey Singh Return: हनी सिंह जल्द ही वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हनी 3.0 वर्जन का ऐलान करते हुए सिंगर ने बता दिया है कि ये उन लोगों को करारा जवाब है जो ये सोचते रहे थे कि अब हनी सिंह का करियर खत्म हो गया है. 

हनी सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 16, 2022, 09:18 PM IST

Yo Yo Honey Singh New Album: पिछले काफी समय से हनी सिंह के गाने सुनने को नहीं मिल रहे हैं. लिहाजा अब कहा जाने लगा था कि हनी सिंह (Honey Singh) का करियर अब खत्म होने जा रहा है लेकिन उन लोगों को करारा जवाब देने के लिए हनी फिर से वापस आ गए हैं वो भी पूरे स्वैग के साथ. हनी 3.0 का ऐलान करके पंजाबी सिंगर ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया है. जल्द ही इस एल्बम के गाने भी रिलीज कर दिए जाएंगे. लेकिन इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस की बेकरारी काफी बढ़ गई है. 

कैसा होगा नया गाना
वहीं हनी सिंह का नया गाना कैसा होगा इसकी छोटी सी ही सही लेकिन झलक हनी सिंह ने दिखा दी है. जिससे लग रहा है कि एक बार पूरे स्वैग में हनी वापसी करन जा रहे हैं. जिस अंदाज के लिए वो जाने जाते हैं उसी तरह का होगा उनका ये नया गाना. अब तक हनी सिंह ने जितने भी गाने बनाए हैं वो लाजवाब रहे हैं और उनके गानों पर लोग थिरकने से खुद को रोक नहीं पाते. यही वजह थी कि वो अब बॉलीवुड में रैप करने लगे थे लेकिन कुछ समय के लिए वो लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हो गए थे. पर अब वो फुल फॉर्म में वापसी करने जा रहे हैं 

तलाक को लेकर रहे चर्चा में
अक्सर अपने गानों को लेकर छाए रहने वाले हनी सिंह पिछले कुछ महीनों से अपने टूटते शादीशुदा रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे. उनकी पत्नी शालिनी के साथ विवाद के दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया और अब हाल ही में दोनों के तलाक पर मुहर भी लग गई है. आपसी सहमति से हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर शालिनी को एक करोड़ रुपये भी दिए हैं. लिहाजा दोनों का तलाक इस एलिमनी की रकम को लेकर भी छाया रहा था.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}