trendingNow11289306
Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

Wait What! दूसरे बच्चे की डिलीवरी के 21 दिन बाद फिर से प्रेग्नेंट हो गई ये मशहूर एक्ट्रेस? ऐसी तस्वीर हो रही है वायरल

Sophie Turner Pregnancy: सोफी टर्नर की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसके सामने आते ही उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरू हो गए हैं.  

Wait What! दूसरे बच्चे की डिलीवरी के 21 दिन बाद फिर से प्रेग्नेंट हो गई ये मशहूर एक्ट्रेस?  ऐसी तस्वीर हो रही है वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 05, 2022, 12:38 PM IST

Sophie Turner Baby Bump: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और मशहूर हॉलीवुड स्टार सोफी टर्नर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाई हुई हैं. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जनम दिया है और अब एक बार फिर से सोफी टर्नर अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.  दऱअसल, सोफी टर्नर की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसके सामने आते ही उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरू हो गए हैं. 

फिर से फ्लॉन्ट किया बेबी बंप 

हाल ही में वह दूसरी बार मां बनी हैं. वहीं, अब सोफी ने फिर से अपने बेबी बंप के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में हैं. सोफी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. जिसे देखकर लोग काफी कंफ्यूज हो गए हैं. सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, उसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. ब्लैक क्रॉप टॉप और लेगिंग्स के साथ उन्होंने ग्रे-ऑरेंज जैकेट पहनी हुई है.

कैप्शन से चर्चा तेज 

सोफी अपनी आंखें बंद करके  बेड पर मुस्कुराती हुई लेटी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'फुल ऑफ बेबी.' वहीं उनकी ये सस्पेंस से भरी तस्वीर को देखकर कुछ यूजर्स को लग रहा है कि कही वह तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं. फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-, 'मैं तुम्हारे लिए खुश हूं सोफी', तो दूसरे ने लिखा, 'बेबीज को खाना बंद करो सोफी.' वहीं, एक अन्य ने कमेंट कर पूछा कि यह नई फोटो है या पुरानी. सोफी के इस फोटो को देखने के बाद कई लोग काफी कंफ्यूज हो गए हैं. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि यह उनकी पुरानी तस्वीर है या नई. 

जुलाई में दिया दूसरे बच्चे को जन्म

बता दें कि सोफी टर्नर और जॉ जोनस ने 29 जून 2019 को शादी की थी. दोनों की एक दो साल की बेटी विला है,  और दोनों 14 जुलाई को दूसरी बेटी के पेरेंट्स बने हैं. सोफी हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. उन्हें 'द गेम ऑफ थ्रोन्स' के लिए जाना जाता है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}