Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

250 करोड़ की सबमरीन हुई खराब, टॉम क्रूज की Mission Impossible 8 में हुई देरी

Tom Cruise Mission Impossible 8 Delayed: शूटिंग के दौरान सबमरीन में खराबी के कारण टॉम क्रूज की मच अवेटिड फिल्म 'मिशन: इम्पॉसिबल 8' में एक बार फिर देरी हो गई है. इस सबमरीन की कीमत 250 करोड़ रुपये बताई जा रही है.   

टॉम क्रूज की 'मिशन: इम्पॉसिबल 8' में फिर से देरी?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 28, 2024, 04:45 PM IST

Tom Cruise Mission Impossible 8 Delayed: हॉलीवुड की मच अवेटिड फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल 8' में एक बार फिर से देरी हो गई है और इस बार वजह है एक सबमरीन. फैन्स टॉम क्रूज को इथन हंट के रूप में देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन इस फिल्म में बार-बार देरी हो रही है. पहले एक रोड ब्लॉक और अब सबमरीन की खराबी. शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर मेकर्स को 23 मिलियन पाउंड (लगभग 250 करोड़ रुपये) की सबमरीन (पनडुब्बी) की खराबी का सामना करना पड़ा, जिसकी वजह से देरी हुई.

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 120 फुट ऊंचे स्ट्रक्चर को गिराने के लिए इस्तेमाल किया गया इक्यूपमेंट अचानक कारण जाम हो गया और खराब हो गया. वर्तमान में इसकी मरम्मत की जा रही है, जिससे लागत में बढ़ोतरी के साथ-साथ फिल्म की शूटिंग में कई हफ्ते लग गए हैं. 

'स्टारकिड्स ने छीन लिए मुझसे रोल...' अमीषा पटेल के बयान पर हैरान हुईं ईशा देओल, आखिर क्या बोल गईं हेमा मालिनी की बेटी

सबमरीन की मरम्मत जारी है
मिरर को फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ''वे (निर्माता) खुश नहीं हैं, क्योंकि इससे प्रोडक्शन पीछे जा रहा है और जिसमें प्रति दिन बहुत सारा पैसा खर्च हो रहा है.'' सबमरीन के सवाल पर बोलते हुए सोर्स ने कहा, ''मिशन इंपॉसिबल (Mission: Impossible 8) की आखिरी फिल्म में एक एक्सप्लोजन वाला सीन था, जहां सबमरीन डूब गया था. इस बार, सीक्वल में 10 साल बाद सबमरीन पर दोबारा जाया जाएगा. हालांकि, एक बार जब उन्होंने सबशेल में फिटिंग और सीढ़ियां जोड़ना शुरू कर दिया, तो शूटिंग में प्रोडक्शन से जुड़ी परेशानियां आने लगीं. लेकिन बाद में अहसास हुआ कि यह वजन सहन नहीं कर सकता है. सूत्रों का कहना है कि अब इसकी मरम्मत जारी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mission: Impossible (@missionimpossible)

Anant Ambani और Radhika Merchant के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में क्या पहनेंगे बॉलीवुडवाले? 4 दिन तक ये सब रहेगा ड्रेस कोड

देरी की वजह प्रीमियर नहीं हो पा रहा तय
बता दें कि 'मिशन इंपॉसिबल' फ्रेंचाइजी की सातवीं फिल्म 'डेड रेकोनिंग पार्ट 1' पिछले साल आई थी. फिल्म की दूसरी किस्त में कई तरह की देरी हो रही है. पहले हॉलीवुड स्ट्राइक की वजह से इसे समर 2024 से मई 2025 तक शिफ्ट किया गया. और अब इन देरी की वजह से कहा नहीं जा सकता कि फिल्म का प्रीमियर कब तक हो पाएगा.

{}{}