Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

तीन शादियां, तीन ही बच्चे... 61 की उम्र में टॉम क्रूज को फिर हुआ प्यार, क्या 25 साल छोटी हसीना को कर रहे डेट?

Tom Cruise: तीन शादियां कर चुके और तीन बच्चों के पिता पॉपुलर हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं. कई रिपोर्ट्स की मानें तो 61 साल के टॉम क्रूज को एक बार फिर प्यार हो गया है और वो खुद से 25 साल छोटी रूसी हसीना को डेट कर रहे हैं. 

61 की उम्र में टॉम क्रूज को फिर हुआ प्यार, क्या 25 साल छोटी हसीना को कर रहे डेट?
Stop
Vandana Saini|Updated: Feb 13, 2024, 09:24 PM IST

Tom Cruise Dating Rumours: हॉलीवुड की पॉपुलर फ्रेंचाइजी 'मिशन इम्पॉसिबल' फेम टॉम क्रूज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 61 साल के टॉम क्रूज एक बार फिर प्यार में पड़ गए हैं. जी हां, तीन शादियां कर चुके और तीन बच्चों के पिता टॉम क्रूज खुद से 25 साल छोटी 36 साल की रशियन सोशलाइट एल्सीना खैरोवा को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टॉम ने अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया है. 

हालांकि, दोनों अपनी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रख रहे हैं और साथ ही इस बात का भी ध्यान रख रहे हैं कि पैपराजी या कोई और दोनों की साथ में तस्वीर न लें और उसको वायरल न कर दे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्सीना खैरोवा के फ्रेंड सर्कल में ये बात सभी जानते हैं कि वो इन दिनों हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को डेट कर रही हैं और इस बात की जानकारी उनके किसी इनसाइडर ने ही डेली मेल को बताई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elsina Khayrova (@elsina_k)

25 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे टॉम 

वहीं, टॉम क्रूज के फैंस उनकी इस खबर को सुनने के बाद काफी हैरान और खुश भी हैं, क्योंकि एक्टर तीन शादियां करने के बाद भी लंबे समय से सिंगल ही थे. सूत्र का ये भी कहना है, 'टॉम रात को एल्सीना के अपार्टमेंट में रुकते हैं, जो एक बहुत खूबसूरत जगह है. दोनों साथ एंजॉय कर रहे हैं और वे वो सब कुछ करते हैं जो एक नॉर्मल कपल करते हैं'. इससे पहले टॉम अपनी पत्नी के साथ लंदन की एयर एम्बुलेंस चैरिटी के समर्थन में एक डिनर नाइट में नजर आए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

तीन शादियां कर चुके हैं टॉप क्रूज 

बता दें, टॉप तीन शादियां कर चुके हैं. उन्होंने सबसे पहले साल 1987 में मिमी रोगर्स से शादी की थी और दोनों साल 1990 में अलग हो गए थे. इसके बाद उनकी लाइफ में निकल किडमन की एंट्री हुई, लेकिन ये दोनों भी साल 2001 में अलग हो गए. इसके बाद टॉम ने करीब 5 साल बाद साल 2006 में केटी होम्स से शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी साल 2012 में तक ही चल पाया. इन तीनों शादियों से टॉम के तीन बच्चे हैं. 

{}{}