Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

नए K-Drama के साथ एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे Seo Kang Joon, कॉमेडी-एक्शन का लगेगा तड़का

Seo Kang Joon Comeback With New K-Drama:  साउथ कोरियन एक्टर और सिंगर सेओ कांग जून एक अंतराल के बाद एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं. सोम्पी की रिपोर्ट के मुताबिक, 10 जून को एमबीसी ने कंफर्म किया है कि वह एक नए ड्रामा में एक्टिंग करेंगे.  

Seo Kang Joon की एंटरटेंमेंट की दुनिया में हो रही वापसी
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 11, 2024, 03:49 PM IST

Seo Kang Joon Comeback With New K-Drama: साउथ कोरियन एक्टर और सिंगर सेओ कांग जून एक अंतराल के बाद एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं. सोम्पी की रिपोर्ट के मुताबिक, 10 जून को एमबीसी ने कंफर्म किया है कि वह एक नए ड्रामा में एक्टिंग करेंगे, जो कॉमेडी और एक्शन का मिश्रण होगा. इस ऐलान ने सेओ कांग जून फैन्स को खुश और एक्साइटेड कर दिया है, जो उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

सेओ कांग जून (Seo Kang Joon) उर्फ ​​ली सेउंग ह्वान ने 'आर यू ह्यूमन?' और 'चीज इन द ट्रेप' जैसे लोकप्रिय शो में अपनी भूमिकाओं के जरिये खूब फेम हासिल किया है. बता दें कि मई 2023 में अपनी अनिवार्य मिल्ट्री सर्विस पूरी करने के बाद वह अब एक्टिंग की दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं. मिल्ट्री सर्विस के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट 'अंडरकवर हाई स्कूल' (Undercover High School) नामक अपकमिंग ड्रामा हो, जो 2025 में एमबीसी पर प्रसारित होने वाला है. 

जब सांवलापन बन गया था अक्षय कुमार की बेटी के लिए अभिशाप, ट्विंकल खन्ना का खुलासा, रिश्तेदार ने किया था कमेंट

क्या होगा 'अंडरकवर हाई स्कूल' में सेओ कांग जून का रोल
सोम्पी की रिपोर्ट के मुताबिक, 'अंडरकवर हाई स्कूल' में सेओ कांग जून एक अनुभवी फील्ड एजेंट जंग हे सुंग का किरदार निभाएंगे, जो एक ऑपरेशन के दौरान एक बड़ी समस्या आने के बाद खुद को एक कठिन परिस्थिति में पाता है. इसके बाद जंग हे सुंग को डिमोटिवेट कर दिया जाता है और उन्हें एक नया मिशन दिया जाता है. इस मिशन में जंग हे सुंग एक हाई स्कूल के छात्र के रूप में गुप्त रूप काम करते हैं. वह नेशनल इंटेलिजेंस सर्विस (NIS) के रूप में अब खुद को एक हाई स्कूल के स्टूडेंट के रूप में प्रेजेंट करता है. इस ड्रामा को कॉमेडी और एक्शन का मिश्रण भी कहा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @seokj1012

42 साल की महीप कपूर 24 साल की बेटी शनाया पर पड़ीं भारी, गौरी खान के बॉसी लुक ने चुराया दिल

इम यंग बिन लिख रहे हैं 'अंडरकवर हाई स्कूल' की स्क्रिप्ट
अपकमिंग के-ड्रामा 'अंडरकवर हाई स्कूल' की स्क्रिप्ट इम यंग बिन द्वारा लिखी जा रही है. उन्होंने पहले 'बैड प्रॉसीक्यूटर' पर काम किया है. सेओ कांग जून के अलावा, जिन की जू और किम मिन जू भी के नाम भी एक्टर्स के तौर पर सामने आ रहे हैं. यदि वे कलाकारों में शामिल होते हैं, तो सेओ कांग जून के साथ उनकी केमिस्ट्री देखना दिलचस्प होगा.

{}{}