Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

यहां जस्टिन बीबर और हैली ने सुनाई गुडन्यूज वहां सेलेना गोमेज का क्रिप्टिक पोस्ट, बॉयफ्रेंड संग हुईं रोमांटिक

Selena Gomez Cryptic Post: जस्टिन बीबर और हैली की प्रेग्नेंसी न्यूज के बीच सिंगर सेलेना ने भी क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने बॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको संग रोमांटिक फोटो शेयर की है.  

यहां जस्टिन बीबर और हैली ने सुनाई गुडन्यूज वहां सेलेना गोमेज का क्रिप्टिक पोस्ट, बॉयफ्रेंड संग हुईं रोमांटिक
Stop
Varsha|Updated: May 10, 2024, 05:01 PM IST

पॉप सुपरस्टार जस्टिन बीबर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में पत्नी हैली के प्रेग्नेंट होने की गुड न्यूज शेयर की. इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए और कपल को दुनियाभर से बधाई का तांता लग गया.  उनके इस पोस्ट के बाद जस्टिन बीबर की एक्स गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस-सिंगर सेलेना गोमेज ने अपने ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की. फैंस इन दोनों पोस्ट को जोड़कर देख रहे हैं.

मालूम हो, सेलेना और बीबर का ब्रेकअप 2018 में हुआ था. सेलेना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्लैंको के साथ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की. जिसमें दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे है. इस फोटो में वह अपनी इंगेजमेंट की रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

सेलेना ने शेयर की फोटोज  
इसके अलावा, सेलेना ने एक ग्रुप फोटो भी पोस्ट की, जिसमें ब्लैंको अपने 'ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग' के को-स्टार्स मार्टिन फ्रीमैन और स्टीव मार्टिन के साथ हैं. उन्होंने इन फोटो को बिना कैप्शन के शेयर किया.

कौन हैं सेलेना के बॉयफ्रेंड
बता दें कि बेनी ब्लैंको हॉलीवुड का एक जाना-माना नाम है, वह एक म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने लगातार पांच बार बीएमआई सॉन्ग राइटर ऑफ द ईयर अवॉर्ड अपने नाम किए है. उन्हें साल 2017 में प्रोड्यूसर ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया था. सेलेना और ब्लैंको 2023 से रिलेशनशिप में हैं.

इनपुट: एजेंसी

{}{}