Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

मशहूर रैपर निकी मिनाज को किया गया था गिरफ्तार, ड्रग्स रखने का आरोप, सामने आया VIDEO

Nicki Minaj Arrested: मशहूर रैपर और सिंगर निकी मिनाज को कथित तौर पर 'ड्रग्स ले जाने' के आरोप में एम्स्टर्डम एयरपोर्ट पर कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था. यह घटना तब हुई, जब वह अपने 'पिंक फ्राइडे 2 वर्ल्ड टूर' पर एक म्यूजिक इवेंट के लिए एम्स्टर्डम से इंग्लैंड के मैनचेस्टर की यात्रा कर रही थीं.

रैपर निकी मिनाज का हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 26, 2024, 12:55 PM IST

Nicki Minaj Arrested: त्रिनिदाद की मशहूर रैपर और सिंगर निकी मिनाज को नीदरलैंड में पुलिस ने 'सॉफ्ट ड्रग्स' ले जाने के शक में हिरासत में लिया था. हालांकि, कुछ देर बाद उन्हें रिहा भी कर दिया गया. डच पुलिस ने कहा कि उन पर जुर्माना लगाया गया है और उन्हें अपने ट्रेवलर पर आगे बढ़ने की इजाजत दे दी गई है. निकी मिनाज ने इस घटना का अपने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो में शेयर भी किया था. निकी मिनाज को एम्स्टर्डम के शिफोल एयरपोर्ट पर अपना कैमरा फोन पकड़े हुए पुलिस से बात करते हुए सुना जा सकता है.

निकी मिनाज (Nicki Minaj) जब अपने 'पिंक फ्राइडे 2 वर्ल्ड टूर' पर एक म्यूजिक इवेंट के लिए इंग्लैंड के मैनचेस्टर के लिए ट्रेवल कर रही थीं, तब उन्हें हिरासत में लिया गया था. पूरी घटना को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव-स्ट्रीम किया गया था. वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारियों को मिनाज को घेरते और अपनी कार में बैठने के लिए कहते देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Barbie (@nickiminaj)

'सॉफ्ट ड्रग्स' रखने के कारण गिरफ्तार किया
रॉयल नीदरलैंड मारेचौसी के स्पॉक्सपर्सन रॉबर्ट वैन कपेल ने एनबीसी न्यूज को बताया कि डच पुलिस ने शिफोल एयरपोर्ट पर एक 41 वर्षीय अमेरिकी महिला को 'सॉफ्ट ड्रग्स' रखने के कारण गिरफ्तार किया. साथ ही कहा कि ऐसे पदार्थों को नीदरलैंड से बाहर ले जाना बैन है.'' 

रुको जरा, सब्र करो..., अभी तक 'शक्तिमान' के लिए ऑफिशियली कास्ट नहीं हुए हैं रणवीर सिंह, मुकेश खन्ना ने किया क्लियर

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो
सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में ग्रैमी-नॉमिनेडिट रैपर को एक अधिकारी से पूछते हुए सुना जा सकता है, "ओह, तो मैं गिरफ्तार हूं?", जिस पर वह कहते हैं, "हां मैडम, आपको अंदर जाना होगा.'' वीडियो में रैपर अपने वकील के बिना पुलिस परिसर में जाने से इंकार कर देती हैं.

कान्स सिनेमैटोग्राफी अवॉर्ड पाने वाले पहले एशियाई बने संतोष सिवन, प्रीति जिंटा ने दिया सम्मान

निकी मिनाज के बैग में मारिजुआना मिलने का दावा
कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि निकी मिनाज के एम्स्टर्डम पहुंचने पर उनके एक बैग में मारिजुआना पाया गया था. हालांकि, रैपर का दावा है कि उसके बैग में मिले प्री-रोल वास्तव में उसकी सुरक्षा टीम के थे.

{}{}