Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' स्टार की शार्क के हमले में मौत, 49 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Tamayo Perry: 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के अभिनेता तामायो पेरी की शार्क के हमले से मौत हो गई. अभिनेता ने हवाई में लाइफगार्ड और सर्फिंग इंस्ट्रक्टर के रूप में काम किया है. 

शार्क के हमले में एक्टर ने गंवाई जान
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 24, 2024, 04:50 PM IST

Tamayo Perry killed in Shark attack: 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' स्टार, लाइफगार्ड और सर्फिंग इंस्ट्रक्टर तामायो पेरी की हवाई में मौत की खबर आते ही सर्फ जगत शोक में है. 49 साल के एक्टर तामायो पैरी ने एक शार्क के गंभीर हमले में अपनी जान गंवा दी. घटना रविवार दोपहर को गॉट आईलैंड की है. तामायो पेरी के निधन की जानकारी होनोलूलू इमरजेंसी मेडिकल सर्विस ने जारी की. तामायो ने 'ब्लू क्रश' और 'चार्लीज एंजल्स फुल थ्रॉटल' में भी अभिनय किया था. 

कथित तौर पर मशहूर सर्फर तामायो पेरी  (Tamayo Perry) लाई, हवाई के पास मोकुउइया में सर्फ करने के लिए गए थे. सूत्रों ने पुष्टि कर दी कि बाद में उन्हें दोपहर 1 बजे मृत पाया गया. एक व्यक्ति ने फोन पर घटना की सूचना देते हुए दावा किया कि उन्होंने काहुकु के पास मलाइकाहना समुद्र तट पर एक व्यक्ति को साफतौर से शार्क के हमले से पीड़ित देखा था. ऐसा प्रतीत होता है कि पेरी का शरीर एक से अधिक शार्क के काटने से प्रभावित हुआ है.

सांवलेपन के कारण इस एक्ट्रेस ने झेला रिजेक्शन, 1000 से ज्यादा दिए ऑडिशन, पहुंचीं हॉलीवुड

घटनास्थल पर ही हो गई तामायो पेरी की मौत
घटना की जानकारी मिलने के बाद मेडिकल सर्विस दोपहर 1 बजे से ठीक पहले मलाइकाहना समुद्र तट पर पहुंचीं. बचाव दल ओशियन सेफ्टी लाइफगार्ड की सहायता के लिए आए और उन्हें जेट स्की के जरिये किनारे पर ले आए. इसके बाद पैरामेडिक्स ने मौत की घोषणा की. पेरी की कथित तौर पर घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन: स्ट्रेंजर टाइड्स' स्टार तामायो पेरी की मौत के बाद ओशियन सेफ्टी ऑफिशियल्स ने इलाके में शार्क चेतावनी पोस्ट की.

तामायो पेरी को दी गई श्रद्धांजलि
होनोलूलू के अधिकारी और स्थानीय समुदाय तामायो पेरी को उनकी मृत्यु के ऐलान के बाद श्रद्धांजलि दी. हवाई न्यूज नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, होनोलूलू के मेयर रिक ब्लांगियार्डी ने महान सर्फर की मृत्यु को बड़ी क्षति बताया और कहा कि 'तमायो एक मशहूर वाटरमैन थे और अत्यधिक सम्मानित थे.'

रवीना टंडन की कॉर्बन कॉपी बेटी राशा थडानी, मां-बेटी का मिलता है एक-एक फीचर; ये तस्वीरें हैं गवाह

12 साल की उम्र में तामायो पेरी ने शुरू कर दी थी सर्फिंग
1975 में जन्मे तामायो पेरी ने 12 साल की उम्र में सर्फिंग शुरू कर दी थी. होनोलूलू इमरजेंसी सर्विस डिपार्टमेंट के शाइनी एनराइट ने कहा, ''उन्होंने जुलाई 2016 में ओशियन सेफ्टी डिपार्टमेंट के साथ काम करना शुरू किया था.'' होनोलूलू ओशियन सेफ्टी डिपार्टमेंट के प्रमुख कर्ट लागे ने कहा कि, ''वह एक ऐसे लाइफगार्ड थे, जिसे सभी प्यार करते थे... वह उत्तरी तट पर अच्छी तरह से जाने जाते थे. वह एक पेशेवर सर्फर थे, जिन्हें दुनिया भर में जाना जाता है.

{}{}