Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

पेरिस हिल्टन का हुआ था यौन शोषण, जबरन दी गई दवा, बच्चों को बचाने के लिए की कानून बनाने की मांग

Paris Hilton: पेरिस हिल्टन ने बताया कि कैसे उन सालों में उन्हें शारीरिक और इमोशनल रूप से प्रताड़ित किया गया, जब उन्हें यूटा बोर्डिंग स्कूल में रखा गया था. पेरिस हिल्टन ने बताया कि उन्हें जबरन दवा दी गई. कई मौकों पर रोका गया और स्टाफ द्वारा उनका यौन शोषण किया गया.  

फिर छलका पेरिस हिल्टन का दर्द
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 27, 2024, 05:31 PM IST

Paris Hilton: अमेरिकी एक्ट्रेस और बिजनेसवुमेन पेरिस हिल्टन ने हाल ही में हाउस कमेटी के एक सेशन में कई ऐसी बातें सामने रखीं, जो झकझोर कर रख देने वाली थीं. पेरिस हिल्टन ने उन दिनों को याद किया, जब वह बड़ी हो रही थीं. उस दौरान फोस्टर केयर में उनके साथ हुए शोषण और उपेक्षा पर पेरिस ने खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि कैसे अमेरिका में फोस्टर केयर सिस्टम कैसा होता है.

पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) की इमोशनल और पावरफुल अपील का उद्देश्य कांग्रेस को व्यवस्था में कुछ बदलाव लाने और फोस्टर केयर में रहने वाले उन बच्चों के जीवन में सुधार लाने के लिए राजी करना था, जो इसका सामना करते हैं. उन्होंने बताया कि कैसे उन वर्षों में उन्हें शारीरिक और इमोशनल रूप से प्रताड़ित किया गया, जब उन्हें यूटा बोर्डिंग स्कूल में रखा गया था. पेरिस हिल्टन ने बताया कि उन्हें जबरन दवा दी गई. कई मौकों पर रोका गया और स्टाफ द्वारा उनका यौन शोषण किया गया.

Bigg Boss कंटेस्टेंट्स के वो बेस्ट डायलॉग्स, जिनको सालों बाद भी नहीं भूला सके फैंस

'मुझे जबरदस्ती दवाएं खिलाई गईं और स्टाफ ने मेरा यौन शोषण किया'
कांग्रेस में बोलते हुए पेरिस हिल्टन ने कहा, ''जब मैं 16 साल की थी, मुझे आधी रात में अपने बिस्तर से उठा लिया गया और पहले चार युवा यूथ रेसिडेंशियल ट्रीटमेंट फैसिल्टीज में ले जाया गया. ये प्रोग्राम हीलिंग, विकास और सपोर्ट का वादा करते हैं, लेकिन इसके बजाय मुझे दो साल तक बोलने, स्वतंत्र रूप से घूमने या यहां तक ​​कि खिड़की से बाहर देखने की इजाजत नहीं दी गई. मुझे जबरदस्ती दवाएं खिलाई गईं और स्टाफ ने मेरा यौन शोषण किया. मुझे हिंसक तरीके से रोका गया और गलियारे में घसीटा गया, मेरे कपड़े उतारे गए और एकान्त कारावास में डाल दिया गया.''

Sonkashi Sinha के बाद अब इन एक्ट्रेसेस की शादी की बारी, फैन्स कर रहे बेसब्री से इंतजार, किसका नंबर आएगा पहले?

पेरिस हिल्टन ने इसके लिए माता-पिता को नहीं बताया दोषी
पेरिस हिल्टन ने बताया कि टीनेज में उनके साथ यह सब जारी रहा. हालांकि, इसके लिए उन्होंने अपने माता-पिता को दोषी नहीं ठहराया, जिन्होंने उसे इस सिस्टम में डाला था. उन्होंने कहा कि उसके माता-पिता रिक हिल्टन और कैथी हिल्टन को 'धोखा दिया गया' और 'हेराफेरी' की गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paris Hilton (@parishilton)

पेरिस ने अमेरिका में एजुकेशन सिस्टम में सुधार के लिए कहा
यह पहली बार नहीं है कि पेरिस ने अमेरिका में एजुकेशन सिस्टम में सुधार के लिए कहा है. और वह एक ऐसे कानून की वकालत कर रही हैं, जो बच्चों को इस 'अमानवीय पैसा बनाने वाले बिजनेस' से बचाएगा.  2020 में यूट्यूब पर अपनी डॉक्यूमेंट्री 'दिस इज पेरिस' में, पेरिस हिल्टन ने प्रोवो कैन्यन स्कूल में अपने साथ हुए कथित दुर्व्यवहार के बारे में बताया था. उन्होंने स्कूल को हटाने के लिए विरोध प्रदर्शन करने की बात की थी. वह कांग्रेस से फोस्टर और गोद लिए गए युवाओं की जरूरतों को पूरा करने का अनुरोध करती रहती हैं.

{}{}