Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

10 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके पॉप स्टार Justin Timberlake गिरफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप

Justin Timberlake arrested for drunk driving: जस्टिन टिम्बरलेक के ब्रेथलाइजर टेस्ट से इनकार करने और सभी टेस्ट में खराब परफॉर्म करने के बाद सैग हार्बर में नशे में गाड़ी चलाना (DWI) के आरोप में गिरफ्तार किया गया. 

10 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके पॉप स्टार Justin Timberlake गिरफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 19, 2024, 10:43 AM IST

Justin Timberlake arrested for drunk driving: 10 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके पॉप सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक को मंगलवार को न्यूयार्क में गिरफ्तार किया गया. जस्टिन टिम्बरलेक पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप है. रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन टिम्बरलेक ने कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी के रोके जाने के बाद ब्रेथलाइजर टेस्ट लेने से इनकार कर दिया थास जिसके बाद सैग हार्बर, एनवाई में नशे में गाड़ी चलाना (DWI) के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 

अमेरिकी स्टार जस्टिन टिम्बरलेक (Justin Timberlake) को पकड़ने वाला पुलिसकर्मी काफी युवा था और उसने 'फ्रेंड्स विद बेनिफिट्स' स्टार को भी नहीं पहचाना. टिम्बरलेक सोमवार रात अमेरिकन होटल में दोस्तों के साथ डिनर कर रहे थे, जब कथित तौर पर बाहर पुलिस तैनात थी. पेज सिक्स को सोर्स ने बताया, ''टिम्बरलेक के बाहर निकलने पर अधिकारियों ने उन्हें ट्रैफिक नियमों को तोड़ने के लिए रोका. जिसके बाद पॉप स्टार के दोस्त पुलिस से कह रहे थे, 'उसे जाने दो, उसे जाने दो.'

Ishq Vishk Rebound: सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिटेक के साथ पास की फिल्म, CBFC ने किए 2 बड़े बदलाव

ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट लेने से किया इनकार
रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन टिम्बरलेक ने फील्ड सोब्रीटी टेस्ट कराया, लेकिन ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट लेने से इनकार कर दिया. अधिकारियों ने कहा कि पॉप स्टार ने 'सभी फील्ड सोब्रीटी टेस्ट में खराब प्रदर्शन किया.'  पुलिस को दूर से ही एल्कोहल की गंध आ रही थी. पॉप स्टार की आवाज भी धीमी थी और उनका एक पैर भी लड़खड़ा रहा था. सूत्रों के अनुसार, टिम्बरलेक को रोकने वाला अधिकारी काफी युवा था और उसे नहीं पता था कि वह कौन हैं. पुलिसकर्मी ने टिम्बरलेक को खुद या उनके नाम को नहीं पहचाना.

अभिषेक बच्चन ने मुंबई के इस इलाके में खरीदे 6 फ्लैट? कीमत जान हो जाएंगे शॉक्ड

आधी रात के ठीक बाद किया गया गिरफ्तार
बता दें कि 43 वर्षीय जस्टिन टिम्बरलेक को आधी रात के ठीक बाद गिरफ्तार कर लिया गया और उन पर डीडब्ल्यूआई के साथ-साथ स्टॉप साइन पर न रुकने और उचित लेन में रहने में विफल रहने के लिए ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Timberlake (@justintimberlake)

शुक्रवार और शनिवार से शुरू हो रहा फॉरगेट टुमॉरो वर्ल्ड टूर
हालांकि, टिम्बरलेक को सुबह पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए देखा गया. उन्होंने काली बेसबॉल कैप और धूप का चश्मा पहने हुए थे. साथ ही उन्होंने ग्रे विंटेज टी-शर्ट, काली जैकेट, नीली जींस और सफेद नाइके एयर फोर्स 1 स्नीकर्स पहने हुए थे. बता दें कि टिम्बरलेक शुक्रवार और शनिवार को शिकागो के यूनाइटेड सेंटर में दो अपकमिंग म्यूजिक कॉन्सर्ट के साथ अपने फॉरगेट टुमॉरो वर्ल्ड टूर पर हैं.

{}{}