Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

Mission: Impossible में हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर ने क्यों नहीं की वापसी? बताई वजह

Tom Cruise Mission Impossible Fallout: टॉम क्रूज स्टारर 'मिशन: इम्पॉसिबल' फ्रेंचाइजी की किस्त 'मिशन: इम्पॉसिबल - फॉलआउट' का हिस्सा हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर नहीं हैं. वह इस फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं हैं, इसकी वजह एक्टर ने खुद बताई है.  

क्यों 'मिशन: इम्पॉसिबल' में काम नहीं कर रहे जेरेमी रेनर?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 05, 2024, 12:31 PM IST

Tom Cruise Mission Impossible Fallout: टॉम क्रूज स्टारर 'मिशन: इम्पॉसिबल - फॉलआउट' मच अवेटिड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन अलग-अलग-कारणों की वजह से फिल्म में देरी की खबरें सामने आ रही हैं.  'मिशन: इम्पॉसिबल' फ्रेंचाइजी में काम करने वाले हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर भी इस किस्त का हिस्सा नहीं हैं. 'मिशन: इम्पॉसिबल - फॉलआउट' में काम नहीं कर पाने की वजह का हॉलीवुड एक्टर ने खुलासा किया है. 

हॉलीवुड अभिनेता जेरेमी रेनर ने 2011 में 'मिशन: इम्पॉसिबल - घोस्ट प्रोटोकॉल' और 2015 में 'मिशन: इम्पॉसिबल - रॉग नेशन' के साथ-साथ 2 'मिशन: इम्पॉसिबल' फ्रेंचाइजी में काम किया है. 'हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड' पॉडकास्ट को हाल ही में दिए एक इटंरव्यू मे जेरेमी रेनर ने इस पार्ट में काम नहीं करने के पीछे की वजह बताई. उन्होंने कहा कि उन्हे 2018 की सीक्वल 'फॉलआउट' में आईएमएफ एजेंट विलियम ब्रांट के कैरेक्टर को फिर से निभाने के लिए कहा गया था. 

आमिर खान के बेटे जुनैद ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, डेब्यू फिल्म के लिए कम कर डाला इतना वजन

जेरेमी रेनर ने क्यों छोड़ी फ्रेंचाइजी
जेरेमी रेनर ने बताया कि उन्हें फिल्‍म के लिए एक ऐसी भूमिका की पेशकश की गई थी, जिसके लिए उन्हें एक सप्ताह तक शूटिंग करनी थी ताकि उनके किरदार विलियम ब्रांट को मार दिया जा सके. वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट में एक्टर के हवाले से कहा गया, ''उन्होंने मुझे एक सप्ताह तक अपने साथ लाने की कोशिश की, ताकि वे मेरे किरदार को मार सके. लेकिन मैंने उनसे कहा था कि 'नहीं, आप ऐसा नहीं कर सकते. आप मेरे किरदार को नहीं मार सकते.''

डायरेक्टर भी चिल्लाए जेरेमी रेनर
जेरेमी रेनर ने आगे कहा, ''मैंने उनसे कहा था कि यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं. आप मेरे कैरेक्टर का इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो सही तरीके से करें.'' जेरेमी ने यह भी बताया कि वह डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी पर चिल्लाया भी था.

यूपी में बीजेपी के शॉकिंग रिजल्ट के बाद अनुपम खेर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- 'ईमानदार व्यक्ति बहुत...'

'रॉग नेशन' के बाद कभी भी 'मिशन: इम्पॉसिबल' फ्रेंचाइजी में वापसी नहीं की
बता दें कि हॉलीवुड एक्टर ने 'रॉग नेशन' के बाद कभी भी 'मिशन: इम्पॉसिबल' फ्रेंचाइजी में वापसी नहीं की. हालांकि, उन्होंने अपने एक पहले इंटरव्यू में कहा था कि वह फ्रेंचाइजी में वापसी के लिए तैयार हैं. 'रॉग नेशन' के बाद जेरेमी ने इंटरव्यू में बताया था कि वह फ्रेंचाइजी में इसलिए वापसी नहीं कर रहे हैं, ताकि वह अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता सकें. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jeremy Renner (@jeremyrenner)

हॉकआई' की भूमिका निभाने के लिए हैं फेमस
जेरेमी रेनर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में क्लिंट बार्टन यानी 'हॉकआई' की भूमिका निभाने के लिए फेमस हैं, वह 2012 में आई 'द एवेंजर्स' और डिज्नी प्लस की 2021 में आई सीरीज हॉकआई का हिस्सा थे. वह एक्शन फिल्म मिशन: इम्पॉसिबल - घोस्ट प्रोटोकॉल (2011), द बॉर्न लिगेसी (2012), हैंसेल एंड ग्रेटेल: विच हंटर्स (2013) और मिशन: इम्पॉसिबल - रॉग नेशन (2015) और ड्रामा अमेरिकन हसल (2013), अराइवल (2016) और विंड रिवर (2017) में भी काम कर चुके हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

{}{}