Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

तलाक के सवाल पर जेनिफर लोपेज ने दिया ऐसा जवाब, रिपोर्टर की बोलती हो गई बंद

Jennifer Lopez and Ben Affleck Divorce Rumours: हॉलीवुड स्टार्स जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के तलाक की अफवाहें पिछले कुछ वक्त से जोर पकड़े हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बेन एफ्लेक जेनिफर लोपेज के एलए वाले घर से भी बाहर चले गए हैं. हालांकि, जब इवेंट में जेनिफर से तलाक की खबर पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब अपने ही अंदाज में दिया.

तलाक के सवाल पर जेनिफर लोपेज ने दिया जवाब?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 23, 2024, 03:03 PM IST

Jennifer Lopez and Ben Affleck Divorce Rumours: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के तलाक की अफवाहें पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, कपल ने अभी तक इस मामले पर कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. तलाक की खबरों के बीच कपल को एक-दो बार साथ भी देखा जा चुका है. इस बीच जेनिफर लोपेज से हाल ही में तलाक की अफवाहों के बारे में सवाल किया गया, जिसका जवाब देकर उन्होंने रिपोर्टर की बोलती बंद कर दी.

दरअसल, जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अपनी अपकमिंग फिल्म 'एटलस' के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में आई थीं. इस इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने जेनिफर लोपेज से बने एफ्लेक (Ben Affleck) के साथ तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा. इस रिपोर्टर के सवाल का जेनिफर ने जवाब दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Janhvi Kapoor के कमरे की खिड़की से नीचे कूदा लड़का, बोनी कपूर ने देखा और फिर...

जेनिफर लोपेज का वीडियो हो रहा है वायरल
वायरल वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि जेनिफर लोपेज मैक्सिको अपनी फिल्म 'एटलस' के प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थीं. यहां उनसे फिल्म को लेकर सवाल किए जा रहे थे. इस बीच एक रिपोर्टर ने उसने तलाक की अफवाहों को लेकर सवाल किया, 'क्या अफवाहें सही हैं?' हालांकि, जेनिफर ने इस पर चुप रहना पसंद किया, लेकिन उन्होंने एक बात ऐसी कह दी, जिससे रिपोर्टर की बोलती बंद हो गई. जेनिफर ने कहा, 'आपको उस से बेहतर पता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ElGordoyLaFlaca (@elgordoylaflaca)

Shah Rukh Khan Health Update: शाहरुख खान की हेल्थ पर जूही चावला ने दिया अपडेट, बोलीं- 'वह जल्द ही उठकर...'

जेनिफर-बेन के तलाक की खबरों ने पकड़ा जोर
बता दें कि पिछले कुछ वक्त से जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के बीच अनबन की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है. एक एंटरटेंमेंट पोर्टल ने दावा किया था कि बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज तलाक की तरफ बढ़ रहे हैं. बेन एफ्लेक घर छोड़कर भी जा चुके हैं. हालांकि, इस बीच पिछले सप्ताह में दो बार जेनिफर और बेन को एक साथ स्पॉट किया गया था. रविवार, 20 मई को जेनिफर और बेन को एक ही कार में मुस्कुराते हुए भी देखा गया था. अब तलाक की खबरों में कितनी सच्चाई है. यह तो दोनों के ऑफिशियल बयान के बाद ही साफ हो पाएगा.

{}{}