Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

Ben Affleck से तलाक की खबरों के बीच Jennifer Lopez ने कैंसिल किया अपना टूर, बोलीं- 'मैं दुखी हूं...'

Jennifer Lopez cancels North American tour 2024: जेनिफर लोपेज ने अपना नॉर्थ अमेरिका टूर 2024 कैंसिल कर दिया है. इस टूर को कैंसिल करते हुए जेनिफर लोपेज ने बयान जारी किया, 'मैं पूरी तरह से दुखी और निराश हूं.' गायिका ने बयान में यह भी बताया कि उन्हें अपना टूर क्यों कैंसिल करना पड़ा? 

जेनिफर लोपेज ने क्यों कैंसिल किया नॉर्थ अमेरिका टूर?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 02, 2024, 05:17 PM IST

Jennifer Lopez cancels North American tour 2024: अमेरिकी एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज हॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक हैं. जेनिफर अपने म्यूजिक कमिंटमेंट्स को लेकर हमेशा ही बिजी रहती हैं, लेकिन हाल ही में उनके टूर में रुकावट आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर लोपेज ने अपना 2024 का नॉर्थ अमेरिका टूर कैंसिल कर दिया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अपने बच्चों, परिवार और करीबी दोस्तों के साथ रहने के लिए समय निकाल रही हैं. यह दौरा उनका पांच साल में पहला ऐसा टूर होगा, जो एक दशक में उनके पहले सिंगल एल्बम 'दिस इज मी' को सपोर्ट करेगा. इस टूर की शुरुआत 26 जून को ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में से होनी थी और 31 अगस्त को ह्यूस्टन में इसका अंत होता.

अनन्या पांडे से ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने प्राइवेसी पर की बात, बोले- 'कभी भी ऐसी जरूरत...'

अपनी वेबसाइट पर जारी किया बयान
जेनिफर लोपेज ने अपनी OntheJLo वेबसाइट और न्यूजलेटर पर फैन्स के लिए बयान जारी किया है. इस बयान में लिखा है, 'मैं आपको निराश करने से पूरी तरह दुखी और हताश हूं.' कृपया जान लें कि अगर मुझे नहीं लगता कि यह बिल्कुल जरूरी है, तो मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी.'' जेनिफर लोपेज ने आगे लिखा, ''मैं वादा करती हूं कि मैं इसे पूरा करूंगी और हम सब फिर से एक साथ होंगे. मुझे आप सभी से बहुत प्यार है. अगली बार तक... दिस इज मी.'' 

जेनिफर-बेन के तलाक की अफवाहें 
बता दें कि हाल ही में जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की तलाक की अफवाहें जोरों पर हैं. उन्होंने अपनी नई नेटफ्लिक्स फिल्म 'एटलस' के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस पर एक बयान भी दिया था. हालांकि, जेनिफर और बेन दोनों ही इन अफवाहों पर किसी भी तरह की कोई सफाई नहीं दे रहे हैं.

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पर यूं प्यार लुटाती दिखीं जान्हवी कपूर, रोमांटिक VIDEO वायरल

तलाक की खबरों के बीच कई बार दिखे साथ
रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जेनिफर बेन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. कपल अलग-अलग रह रहा है. हालांकि, इस बीच जेनिफर और बेन को बच्चों के स्कूल इवेंट्स के लिए कई बार एकसाथ देखा जा चुका है.

{}{}