Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

तलाक की अफवाहों के बीच जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेस की सामने आईं ये तस्वीरें, जानें क्या है माजरा

Jennifer Lopez And Ben Affleck: पिछले कुछ वक्त से हॉलीवुड स्टार्स जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के तलाक की अफवाहें उड़ रही थीं. कहा जा रहा था कि कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. यहां तक कहा गया था कि बेन एफ्लेक घर छोड़कर चले गए हैं, लेकिन हाल ही में दोनों को लॉस एंजिल्स के ब्रेंटवुड इलाके में एक थिएटर से एक ही कार में मुस्कुराते हुए निकलते हुए देखा गया.  

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के बीच अनबन की चल रही थीं खबरें
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 21, 2024, 11:06 AM IST

Jennifer Lopez And Ben Affleck: हॉलीवुड स्टार्स जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने अपने तलाक की खबरों पर विराम लगा दिया है. जेनिफर और बेन को हाल ही में एक साथ एक कार में मुस्कुराते हुए देखा गया, जिसके बाद उनके तलाक की खबरों पर अब विराम लगता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, पिछले कुछ वक्त से खबरें आ रही थीं कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. दोनों के रिश्ते को इस कदर उलझा हुआ बताया जा रहा था कि तलाक की बातें भी सामने आ रही थीं, लेकिन पावर कपल के साथ दिखने के बाद अब सब कुछ ठीक लग रहा है.

रविवार, 19 मई को जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) को कार में एक साथ स्पॉट किया गया. दोनों ने अपनी वेडिंग रिंग्स पहनी हुई थी. इस दौरान जेनिफर लोपेज क्रीम कलर का टर्टल नेक स्वेटर पहने नजर आईं. इसके साथ उन्होंने ओलिव ग्रीन कलर की ट्राउजर पहनी थी. इसके ऊपर जेनिफर ने मैचिंग ट्रेंच कोट पहना था. वहीं, दूसरी तरफ बेन एफ्लेक कैजुअल जीन्स और ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने हुए थे. 

सिंपल साड़ी और कान में झुमके पहनकर वाराणसी पहुंचीं जाह्नवी कपूर, थाल लेकर की मां गंगा की आरती; साथ में दिखे 'मिस्टर माही'

जेनिफर लोपेज को पिक करने आए थे बेन एफ्लेक
जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की कार में एक साथ मुस्कुराते हुए कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कैलिफोर्निया के सैंटा मोनिका ऐरो थियेटर से जेनिफर लोपेज को पिक करने के लिए बेन एफ्लेक आए थे. कपल ने पैप्स को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज भी दिए. 

16 मई को सार्वजनिक तौर पर नजर आए थे एक साथ
इससे पहले गुरुवार, 16 मई को जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक को तलाक की खबरों के बीच पहली बार सार्वजनिक तौर पर साथ देखा गया था. दोनों को एक इवेंट के दौरान अपने बच्चों को सपोर्ट करते हुए लॉस एंजेल्स में एक साथ देखा गया था.

2800 घंटे में बनकर तैयार हुआ प्रियंका चोपड़ा का 140 कैरेट का ये डायमंड नेकलेस, करोड़ों के हार में 'रानी' लगीं एक्ट्रेस
 
बच्चों के इवेंट में अलग-अलग आए थे जेनिफर और बेन? 
डेलीमेल की खबर के मुताबिक, जेनिफर और बेन इस इवेंट के लिए अलग-अलग आए थे, लेकिन जब दोनों इवेंट से निकले तो उन्हें वेडिंग रिंग पहने हुए देखा गया था. सोर्स ने बताया, ''जब जेनिफर लोपेज अपने बच्चों के इवेंट में पहुंचीं तो बेन उन्हें देखकर खुश नहीं दिखे. जब उन्होंने जेनिफर को अपनी कार से बाहर निकलते देखा, तो उन्होंने गले नहीं लगाया या चूमा नहीं.'' आईविटनेस ने बताया कि दोनों अलग-अलग पहुंचे थे, लेकिन पार्किंग में दोनों की मुलाकात हुई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo)

2022 में हुई थी जेनिफर-बेन की शादी
जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने 2004 में ब्रेकअप कर लिया था, जो उस वक्त काफी फेमस हुआ था. इसके बाद दोनों फिर कई सालों बाद साथ आए. दोनों ने कुछ वक्त डेटिंग और 2022 में जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने शादी कर ली.

{}{}