Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

तलाक की खबरों के बीच फिर एक साथ आए जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक, जानें क्या है माजरा?

Jennifer Lopez And Ben Affleck: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक तलाक की खबरों के बीच एक बार फिर से साथ नजर आए हैं. इस बार वजह बेन एफ्लेक की बेटी वॉयलेट बनी हैं. जेनिफर और बेन की एकसाथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

फिर साथ नजर आए जेनिफर लोपेज-बेन एफ्लेक
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 31, 2024, 11:18 AM IST

Jennifer Lopez And Ben Affleck: जेनिफर लोपेज अपनी शादी को लेकर चल रही अफवाहों के बीच अपने पति और एक्टर बेन एफ्लेक के साथ एक बार फिर से नजर आईं. इस बार मौका था, बेन एफ्लेक की बड़ी बेटी वॉयलेट की ग्रेजुएशन पार्टी का. 30 मई को जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक को लॉस एंजिल्स में वायलेट के हाई स्कूल ग्रेजुएशन के लिए एक साथ जाते हुए एक साथ देखा गया. बता दें कि बेन एफ्लेक की बेटी वॉयलेट उनकी एक्स वाइफ जेनिफर गार्नर से है. 

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) की ये नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बेन एफ्लेक हाथ में एक टोकरी उठाए हुए हैं, जो गुलाबी रंग के रैपिंग पेपस से कवर है. जेनिफर लोपेज उनके साथ-साथ चल रही हैं. बेन एफ्लेक की मां क्रिस एन्ने बोल्ड्ट भी कपल के साथ पीछे-पीछे चल रही हैं.

जेनिफर-बेन के तलाक की खबरें सुर्खियों में 
बता दें कि पिछले काफी वक्स से जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के तलाक की अफवाहें सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि, कपल ने अभी तक किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. जेनिफर और बेन ने भले ही तलाक की खबरों के लिए हामी नहीं भरी है, लेकिन उन्होंने इससे साफतौर पर इंकार भी नहीं किया है. हाल ही में जेनिफर लोपेज से उनकी नेटफ्लिक्स फिल्म 'एटलस' के प्रमोशमन के मौके पर अलग होने की खबरों पर सवाल पूछा गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने रिपोटर को चुप करवा दिया था. 

'पंचायत' की इस एक्ट्रेस से रोल हार गई थीं नीना गुप्ता, बोलीं- 'जलन महसूस हुई थी'

प्रमोशन इवेंट में जेनिफर से पूछा गया था सेपरेशन को लेकर सवाल
मैक्सिको में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने जेनिफर लोपेज से पूछा था, 'क्या अफवाहें सच हैं?' हालांकि, जेनिफर लोपेज ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिससे रिपोर्टर की बोलती बंद हो गई. जेनिफर ने रिपोर्टर से कहा, 'आपको उस से बेहतर पता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ElGordoyLaFlaca (@elgordoylaflaca)

शर्मिन सहगल के बचाव में उतरे Heeramandi के उस्ताद जी, बोले- 'इतिहास में कई मास्टरपीस...'

अलग-अलग रह रहे जेनिफर और बेन
पीपल की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की शादी में दरार आ गई है और कपल लॉस एंजेल्स में अलग-अलग रहा है. जेफिनर अपनी फिल्म 'एटलस' के प्रमोशन और कंसर्ट टूर को लेकर बिजी है. वहीं, दूसरी तरफ बेन एफ्लेक अपनी फिल्म अपनी 'अकाउंटेंट 2' की शूटिंग में बिजी हैं.

{}{}