Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

जेम्स गन की नई फिल्म की तस्वीरें हुईं वायरल, हथकड़ी पहने हुए नजर आए 'सुपरमैन'

James Gunn Superman Movie​: जेम्स गन की नई 'सुपरमैन' फिल्म क्लार्क केंट के जीवन के पुराने चैप्टर का पता लगाएगी. फिल्म के सेट से लीक हुई नई तस्वीरें इसी कहानी की ओर इशारा कर रही हैं. 

नई सुपरमैन फिल्म के सेट से तस्वीरें हुईं लीक
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 26, 2024, 05:55 PM IST

James Gunn Superman Movie Photos: जेम्स गन की नई सुपरमैन फिल्म की वायरल तस्वीरें हो रही हैं. इन लीक तस्वीरों में डेविड कोरेनस्वेट को सेना द्वारा गिरफ्तार किए हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स इस नई सुपरमैन फिल्म को लेकर काफी एक्साइडेट हो गए हैं. 

अगली सुपरमैन (Superman) फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें डेविड कोरेंसवेट क्लासिक सुपरमैन पोशाक पहने हुए हैं. उनके हाथ पीछे की ओर बंधे हुए हैं और सेना उन्हें मेट्रोपोलिस सिटी हॉल नामक एक इमारत में ले जा रही है. वायरल तस्वीरों में फैन्स ने सुपरमैन के ठीक पीछे एक रहस्यमय व्यक्ति की झलक भी देखी, जिसकी पूरी काली पोशाक पर 'यू' अक्षर लिखा हुआ है. उनका चेहरा भी काले मास्क से ढका हुआ है.

Bigg Boss OTT 3 के बाद भी वड़ा पाव बेचेंगी चंद्रिका दीक्षित? जानें वायरल गर्ल का जवाब

तस्वीरें देखने के बाद फैन्स लगा रहे अनुमान
ऐसे में कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि 'यू' अल्ट्रामैन हो सकता है, जो पृथ्वी-3 से क्लार्क केंट का दुष्ट हमशक्ल है. कुछ और अटकलें भी लगाई जा रही हैं और कहा जा रहा है कि नकाबपोश व्यक्ति यूलिसिस उर्फ ​​नील क्विन हो सकता है, जो सुपरमैन के खिलाफ सेना के साथ काम कर रहा है. हालांकि, 'सुपरमैन: लीगेसी' की कहानी या खलनायक पर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. 

सुपरमैन की हथकड़ी लगी तस्वीरें वायरल
एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने सुपरमैन की गिरफ्तारी की लीक हुई तस्वीर की तुलना जैक स्नाइडर की 2016 की फिल्म 'बैटमैन वर्सेस सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्टिस' के एक काल्पनिक सीन से की, जिसमें सेना हेनरी कैविल के सुपरमैन को बचा रही है, जिसे हथकड़ी भी लगाई गई है. लोगों ने यह भी बताया कि राचेल ब्रोसनाहन को भी सेट पर देखा गया था, लेकिन उन्होंने फोटोग्राफरों से इसे छिपाने के लिए अपनी पोशाक को पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में छुपा लिया.

11 जुलाई, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
नई सुपरमैन फिल्म में मारिया गैब्रिएला डी फारिया, इसाबेला मर्सिड, एडी गैथेगी, एंथोनी कैरिगन, स्काइलर गिसोंडो, सारा संपाइओ और नाथन फिलियन भी शामिल हैं. वार्नर ब्रदर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स का हिस्सा है. यह 11 जुलाई, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

{}{}