trendingNow11357491
Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

Hollywood Scandal: एक्टर-एक्ट्रेस के इस चर्चित कोर्ट केस पर बनी यूएस में फिल्म, लोगों की संवेदनाएं हैं हीरो के साथ

Movie On johnny depp And amber heard Case: हॉलीवुड की पाइरेट्स सीरीज की फिल्मों के सितारे जॉनी डेप लगातार सुर्खियों में हैं. पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के साथ उनके रोमांस, तलाक और अदालती विवाद पर फिल्म बन कर तैयार है. इसी महीने फिल्म यूएसए में रिलीज होगी.  

Hollywood Scandal: एक्टर-एक्ट्रेस के इस चर्चित कोर्ट केस पर बनी यूएस में फिल्म, लोगों की संवेदनाएं हैं हीरो के साथ
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 18, 2022, 11:18 PM IST

Hot Cake On Tubi: बीते कुछ समय से हॉलीवुड में लगातार चर्चित जॉनी डेप और एंबर हर्ड की जोड़ी पर अब फिल्म बन कर तैयार है. दोनों के बीच रोमांस, शादी, तलाक और जॉनी का एंबर के विरुद्ध मानहानि का केस पूरी दुनिया में खूब चर्चित हुआ है. अदालत ने मानहानि मामले में जब एंबर के खिलाफ फैसला दिया तो इस पर भी दुनिया भर में फेमिज्म को लेकर अलग तरह की बहस हुई. यह सारी बातें अब एक फिल्म के रूप में पर्दे पर आने को तैयार हैं. फिल्म का टाइटल है, हॉट केक: द डेप/हर्ड ट्रायल. अमेरिका में फॉक्स कॉरपोरेशन के ओटीटी टूबी पर यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म पर अमेरिका से लेकर दुनिया भर के लोगों की नजर है. फिलहाल फिल्म के बारे में विस्तार से कोई जानकार नहीं दी गई है. लेकिन इतना जरूर है कि यह फिल्म दोनों हॉलीवुड सितारों की जिंदगी में आए तूफान पर है.

घरेलू हिंसा से जूरी के फैसले तक
यह फिल्म मुख्य रूप से दोनों सितारो के बीच चले कोर्ट केस पर है, जिसमें डैप ने एंबर द्वारा एक अखबार में लेख में अपने खिलाफ लिखी गई बातों पर आपत्ति जताते हुए मानहानि का केस दर्ज किया था. एंबर ने डैप पर घरेलू हिंसा और मारपीट के आरोप लगाए थे, जिसे इस एक्टर ने अदालत में चुनौती दी थी. इन आरोपों से डेप को आर्थिक और सामाजिक प्रतिष्ठा का नुकसान हुआ था. अदालत में एंबर अपने आरोपों को साबित नहीं कर सकीं और जूरी ने उन्हें झूठे आरोप लगाने का दोषी पाते हुए डैप को करोड़ों डॉलर का जुर्माना देने को कहा. हालांकि एंबर का कहना है कि जितना जुर्माना उन पर लगाया गया है, उतनी रकम भरने के पैसे उनके पास नही हैं. हॉट केक में हॉलीवुड एक्टर मार्क हेपका (जॉनी डैप) और मेगन डेविस (एंबर हर्ड) मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं.

शराब और ड्रग्स में डूबे जॉनी
इस बीच जॉनी डैप और एंबर हर्ड के रिश्ते की कुछ बातें निकल कर सामने आ रही हैं, जिससे लोगों की संवेदनाएं इस हीरो के साथ जुड़ रही हैं. खबरों में कहा गया है कि जॉनी डैप को इस बात का पता चल गया था कि रिश्ते में होने के बावजूद एंबर हर्ड उनसे बेवफाई कर रही हैं. वह फिल्मों में रोल पाने के लिए समझौते कर रही हैं. लेकिन इसे लेकर जॉनी डैप ने कभी एंबर के साथ बुरा बर्ताव या शिकायत नहीं कि बल्कि चुपचाप शराब और ड्रग्स में डूब गए. उन्होंने अपने गुस्से और भावनाओं को अंदर ही अंदर दबा लिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Read More
{}{}