Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

Jennifer Ben Wedding: हॉलीवुड के सबसे फेमस कपल ने 20 साल पहले की थी सगाई, अब जाकर की शादी

Jennifer and Ben Wedding: हॉलीवुड का सबसे फेमस कपल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गया. एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और 'बैट मैन' एक्टर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) ने हाल ही में शादी कर ली है.   

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक
Stop
Updated: Jul 19, 2022, 08:19 AM IST

Jennifer Lopez and Ben Affleck Wedding: सच्चे प्यार करने वाले आखिर में मिल ही जाते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ एक हॉलीवुड कपल के साथ. जी हां, सगाई के लगभग 20 साल बाद अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और 'बैट मैन' एक्टर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) ने शादी कर ली है. आपको बता दें, दोनों ने 20 साल पहले यानी साल 2002 में सगाई की थी, लेकिन जिंदगी की उथल-पुथल के बीच इस रिश्ते ने कई चुनौतियों को पार किया और आखिरकार शादी तक का सफर तय किया. लोपेज ने अपनी वेबसाइट 'ऑन द जेएलओ' पर शादी की जानकारी दी. 

पहले कर चुके हैं शादी

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने अपनी वेबसाइट में बताया कि उनके और एफ्लेक (Ben Affleck) के बच्चों की मौजूदगी में लास वेगास के 'लिटिल व्हाइट वेडिंग चैपल' में दोनों ने शादी की. आपको बता दें, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने इसी साल अप्रैल में दोबारा सगाई करने की घोषणा की थी. पहली बार दोनों ने नवंबर 2002 में सगाई की थी, लेकिन 2004 की शुरुआत में दोनों अलग हो गए थे. लोपेज ने 2004 में ही जून में मार्क एंथनी से शादी कर ली थी, दोनों 2008 में जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे. यह रिश्ता 10 साल तक चला, 2014 में दोनों के बीच तलाक हो गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo)

 

साल 2021 में शुरू हुई कहानी

दूसरी अमेरिकी अभिनेता बेन एफ्लेक (Ben Affleck) ने 2005 में जेनिफर गार्नर से शादी की और दोनों के तीन बच्चे हैं. साल 2018 में दोनों अलग हो गए. साल 2021 में दोनों एक दूसरे के करीब फिर से आएं. कई जगहों पर दोनों को साथ स्पॉट किया गया. फाइनली 20 साल पुराने प्यार को उन्होंने शादी की मंजिल तक पहुंचाई. एक्टर के तीन बच्चे 16 साल का वायलेट, 13 साल का सेराफिना और  10 साल का सैमुअल शामिल हुए. वहीं, जेनिफर के 14 साल के जुड़वा बच्चे एम्मे और मैक्स भी गवाह बने.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@benaffleckoficiall)

 

जेनिफर ने बदला नाम

इन दोनों की पहली शादी लंबे समय तक नहीं टिकीं और तलाक के बाद बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज एक हो गए. 20 साल की इस खूबसूरत लव स्टोरी को एक नाम देते हुए 52 साल के बेन और 49 वर्षीय जेनिफर ने शादी रचा ली. लोपेज ने इस शादी को लेकर लिखा है कि पांच बेहतरीन बच्चों का परिवार पाकर वे दोनों बेहद खुश हैं. सिंगर ने तो अपना नाम भी शादी के बाद बदल लिया है. उन्होंने जेनिफर लोपेज की जगह जेनिफर एफेल्क नाम कर लिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

{}{}