Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

इस शादीशुदा सिंगर ने स्टेज पर फैन संग किया लिपलॉक! सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया वीडियो

Hollywood के एक जाने माने सिंगर, Enrique Iglesias का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने स्टेज पर एक फैन को किस कर लिया. शादीशुदा होने के बाद भी इस तरह की हरकत करने पर उन्हें काफी बुराई सुन्नी पड़ रही है..  

इस शादीशुदा सिंगर ने स्टेज पर फैन संग किया लिपलॉक! सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 21, 2022, 09:09 PM IST

Enrique Iglesias ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. लास वेगस (Las Vegas) में Enrique Iglesias ने सबके सामने, शादीशुदा होने के बाद भी एक फैन के साथ लिपलॉक किया है. इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन्स आए हैं और फैन्स में बंटे हुए मत देखे जा रहे हैं. कई फैन्स Enrique Iglesias की इस हरकत को 'बेशर्मी' कह रहे हैं क्योंकि पत्नी होने के बाद भी उनका एक फैन के साथ ऐसी हरकत करना बहुत बुरी बात है. आइए इस वीडियो के बारे में और जानते हैं.. 
 
शादीशुदा सिंगर ने स्टेज पर फैन संग किया लिपलॉक!

बता दें कि Enrique Iglesias ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लास वेगस में, एक मीट एंड ग्रीट ईवेंट के दौरान एक फैन के साथ इंटीमेट हो गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर ने फैन को कमर से पकड़ा और फिर उसे गले लगाने के बाद उसके साथ लिपलॉक करने लगे. सामने खड़ा क्राउड वीडियो में दोनों के लिए चीयर करता नजर आ रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Enrique Iglesias (@enriqueiglesias)

सोशल मीडिया पर सिंगर ने खुद शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को Enrique Iglesias ने सोशल मीडिया पर 'फ्राइडे नाइट इन लास वेगस' कैप्शन के साथ डाला है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की गई इस वीडियो लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. जहां कई लोग वीडियो को देखकर फैन को 'लकी' बुला रहे हैं वहीं कई ऐसे भी लोग हैं जो सिंगर को बेशर्म और गलत कह रहे हैं.  बता दें कि Enrique Iglesias ने जिस सिंगर को किस किया, उसने लिपलॉक के दौरान कई सेल्फी भी लीं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

{}{}