trendingNow12084532
Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

फिर अतरंगी सफर पर निकले ग्रू और उसकी फैमिली, Despicable Me 4 का रोमांच से भरा ट्रेलर आउट

Despicable Me 4 Trailer Out: लंबे समय से इंतजार में बनी फिल्म 'डेस्पिकेबल मी 4' का रोमांचक ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक बार फिर ग्रू और उसका परिवार एक अतरंगी और रोमांच से भरे सफर पर अपने दर्शकों को लेकर जाने के लिए एक दम तैयार है. चलिए एक नजर डालते हैं ट्रेलर पर. 

फिर अतरंगी सफर पर निकले ग्रू और उसकी फैमिली, Despicable Me 4 का रोमांच से भरा ट्रेलर आउट
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 29, 2024, 03:22 PM IST

Despicable Me 4 Trailer Out: हॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक काइल बाल्डा, ब्रैड एबलसन और जोनाथन डेल वैल द्वारा निर्देशित एनिमेटेड फिल्म 'डेस्पिकेबल मी' (Despicable Me) को दर्शकों का खूब प्यार मिली. फिल्म की तीन सीरीज आ चुकी हैं, जिनको दर्शकों ने खूब पसंद किया. ऐसे में फैंस काफी लंबे समय से इस फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त के आने का वेट कर रहे थे, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है. 

क्योंकि हाल ही में 'डेस्पिकेबल मी 4' (Despicable Me 4) का रोमांचक ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. एक बार फिर ग्रू, लुसी, उनके बच्चें और मिनियंस एक और नए अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एकदम तैयार हैं. बच्चों से लेकर बड़े तक इस फिल्म के किरदारों के फैन हैं, जो उनके रोमांचक सफर को काफी एंजॉय करते हैं. 'डेस्पिकेबल मी 4' की शुरुआत पिछली फिल्म की कहानी से शुरू की जाती हैं, जिसमें अब एक नया मोड़ आ चुका है. 

'डेस्पिकेबल मी 4 का ट्रेलर रिलीज

वो लोग एक खुशहाल पारिवारिक इंसान बन चुका है, जो शांति से अपने परिवार के साथ लाइफ जीने की कोशिश कर रहा है. पहली फिल्म में ग्रू ने तीन बेटियों को गोद लिया था. वहीं दूसरी में उन्हें लूसी से प्यार हो गया था. तीसरे भाग में ग्रू के लंबे समय से खोए हुए जुड़वां भाई ड्रू को के बारे में दिखाया गया था और चौथी किस्त में ग्रू और लूसी एक बच्चे जूनियर ग्रू का वेलकम करते हैं. ट्रेलर की शुरुआत ग्रू के खूबसूरत घर में एक पुल पर पीले मिनियंस के आराम करते हुए होती है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

ग्रू और उसके परिवार को बिना किसी चिंता के लाइफ में आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है. हालांकि, उनकी खुशी तब खत्म हो जाती है जब एक प्रॉपर्टी मैनेजर उनको बताता है कि 'आपके परिवार का जीवन दांव पर है'. इसके बाद होती है एक रोमांच और हंसी से भरे सफर की. बता दें, ये एनिमेटेड फिल्म 'डेस्पिकेबल मी 4' इसी साल 3 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी उस्ताहित हैं. 

Read More
{}{}