Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

BTS के जिन 2024 पेरिस ओलंपिक के लिए बनेंगे टॉर्च बियरर? जानें एजेंसी ने दिया क्या जवाब

BTS Jin: बीटीएस सिंगर जिन पेरिस में होने वाले ओलंपिक 2024 का हिस्सा होंगे? कई  साउथ कोरियाई समाचार आउटलेट्स ने इस खबर को कंफर्म किया है कि  किम सोक-जिन इस साल टॉर्च बियरर होंगे. हालांकि, जिन की एंजेसी ने अभी इस खबर को कंफर्म नहीं किया है और उन्होंने जल्दी की इसके बारे में जानकारी देने की बात कही है.

बीटीएस सिंगर जिन पेरिस में होने वाले ओलंपिक 2024 का हिस्सा होंगे?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 02, 2024, 12:54 PM IST

BTS Jin: बीटीएस मेंबर जिन को आधिकारिक तौर पर सेना से छुट्टी मिल गई है और उन्हें पहले से ही काम के कई अवसर मिल रहे हैं. कथित तौर पर बीटीएस का सबसे बड़े सदस्य 2024 पेरिस ओलंपिक (2024 Paris Olympics) के लिए मशाल लेकर चलेंगे. 27 जुलाई को होने वाले इस प्रतिष्ठित आयोजन में दक्षिण कोरिया लगभग 142 एथलीटों को बैडमिंटन, ताइक्वांडो, तीरंदाजी और तलवारबाजी जैसे 21 खेलों में कॉम्पिटिशन करने के लिए भेजेगा. जिन के टॉर्च बियरर बनने की खबर पर उनकी एजेंसी ने भी रिएक्शन दिया है.

जिन (BTS Jin) इस खास मौके के लिए फ्रांस की यात्रा करेंगे, जिसमें 11,000 से अधिक टॉर्च बियरर शामिल होंगे, जिनमें होलोकॉस्ट से बचे लोग, अंतरिक्ष यात्री, प्रमुख एथलीट, नीस आतंकवादी हमले के पीड़ितों के रिश्तेदार और अन्य शामिल होंगे. मशाल की यात्रा 400 स्थानों पर होगी और लगभग 12,000 किलोमीटर की दूरी तय करेगी.

6 महीने की उम्र में मां को खो दिया, पिता ने की 4-5 शादियां, रिश्तेदारों ने दिया बचा हुआ खाना, रुला देगी 'वड़ा पाव गर्ल' की कहानी

जिन की एजेंसी ने दिया जवाब?
इस खबर पर रिएक्शन देते हुए जिन की एजेंसी HYBE ने स्पोर्ट्स चोसुन को बताया कि ओलंपिक से संबंधित किसी भी जानकारी का खुलासा करने से पहले इंटरनेशनल ओलंपिक समिति (IOC) के साथ बात की जानी चाहिए. रिप्रेजेंटेटिव ने कहा, "हम जल्द ही टॉर्च रिले पर अपनी स्थिति के बारे में ऐलान करेंगे.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jin of BTS (@jin)

12 जून को खत्म हुई जिन की मिल्ट्री सर्विस
बता दें कि जिन को 12 जून को सेना से छुट्टी दे दी गई है. जैसे ही जिन आर्मी डिवीजन से बाहर निकले, बीटीएस सदस्यों- आरएम, जे-होप, वी, जुंगकुक, जिमिन और सुगा ने उनका शानदार वेलकम किया. जिन ने अपनी 18 महीने की मिल्ट्री सर्विस नॉर्थ कोरियाई बॉर्डर के पास एक बूट कैंप में शुरू की थी. साथी सैनिकों के साथ पांच सप्ताह की ट्रेनिंग के बाद उन्हें एक मिल्ट्री डिविजन को सौंपा गया.

हवा में उड़तीं नजर आईं टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, पति संग स्विट्जरलैंड में कर रहीं मजे

बाकी मेंबर्स की मिल्ट्री सर्विस पूरी होने के बाद 2025 में बैंड के एकजुट होने की उम्मीद
दिसंबर 2023 में आरएम और वी ने अपनी मिल्ट्री शुरू की. उसके बाद जिमिन और जुंगकुक ने अपनी मिल्ट्री शुरू की. बीटीएस के सात सदस्यों के अपने मिल्ट्री सर्विस के अनिवार्य कर्तव्यों को पूरा करने के बाद 2025 में फिर से एकजुट होने की उम्मीद है.

{}{}