trendingNow12337008
Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

BTS के Jin ने उठाई पेरिस ओलंपिक 2024 की मशाल, फैन्स ने मनाया जश्न, देखें PHOTOS

BTS member Jin: साउथ कोरिया के मशहूर बैंड BTS के सदस्य जिन को रविवार, 14 जुलाई को पेरिस के लौवर म्यूजियम के पास हाथों में पेरिस ओलंपिक 2024 की मशाल के साथ देखा गया. सोशल मीडिया पर ओलंपिक टार्च के साथ जिन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसके बाद बीटीएस फैन्स खूब जश्न मना रहे हैं.

BTS के Jin ने उठाई ओलंपिक मशाल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 15, 2024, 04:17 PM IST

BTS Jin Olympics 2024​: साउथ कोरिया के के-पॉप सुपर ग्रुप के सबसे बड़े सदस्य जिन रविवार, 14 जुलाई को पेरिस में ओलंपिक (Paris Olympics 2024) टॉर्च बियरर बनें. जिन ने हाल ही में साउथ कोरिया में अपनी अनिवार्य मिलिट्री सर्विस पूरी करने के बाद पेरिस के लौवर म्यूजिम के पास ओलंपिक मशाल उठाई. पूरे सोशल मीडिया पर इस फेमस सिंगर की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं. लौवर म्यूजिम में ओलंपिक टॉर्च के साथ बीटीएस बैंड के मेंबर का इंतजार कर रहे फैन्स की झलक भी सामने आई है.

जिन (Jin) मशाल रिले में भाग लेने के लिए गुरुवार को फ्रांस के लिए रवाना हुए थे, जो देश में दो महीने से अधिक समय से चल रही है. हालांकि, मशाल रिले में सिंगर के शामिल होने का कारण सामने नहीं आया है, लेकिन यह संभवतः बीटीएस की ग्लोबल पॉपुलैरिटी और ग्रुप के 'खुद से प्यार करें' के संदेश की वजह से ऐसा हो सकता है. 

कौन है ये हिजाब वाली लड़की, जिसने अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड सितारों संग खूब खिंचवाई तस्वीरें

सोशल मीडिया में वायरल हो रहीं जिन की तस्वीरें
बता दें कि 31 साल के जिन ने पिछले महीने ही अनिवार्य मिलिट्री सर्विस पूरी की और वह ऐसा करने वाले पहले बीटीएस मेंबर भी बन गए हैं. टॉर्च रिले की बात करें तो इस मौके पर जिन को सफेद जर्सी पहने हुए हाथ में ओलंपिक मशाल उठाए हुए कैमरों में कैद किया गया. सोशल मीडिया पर जिन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और फैन्स अपने चहेते सिंगर की इस उपलब्धि का खूब जश्न मना रहे हैं.

14 जुलाई को पेरिस पहुंची ओलंपिक मशाल
ओलंपिक मशाल रविवार, 14 जुलाई को पेरिस पहुंची, जो बैस्टिल दिवस है. फ्रांसीसी क्रांति के दौरान बैस्टिल जेल पर हमले की याद में फ्रांसीसी नेशनल हॉलीडे होता है. पेरिस में आने के बाद ओलंपिक मशाल सोमवार तक पेरिस के विभिन्न स्थलों से होकर गुजरेगी. इसके बाद 26 जुलाई को उद्घाटन समारोह के लिए पेरिस वापस आने से पहले वह लौट आएगी.

शर्ट में नॉट लगाकर श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट किए ऐब्स, 43 साल की एक्ट्रेस ने ढा दी कयामत

शुरू होने वाले पेरिस ओलंपिक 2024
फ्रांस की राजधानी में हाई सिक्योरिटी वाले ओलंपिक खेलों की मेजबानी से ठीक 11 दिन पहले मशाल रिले में हजारों सैनिक, नाविक, बचाव दल और चिकित्सक, लड़ाकू विमानों के नीचे पेरिस में मार्च कर रहे थे. और दिन का समापन एफिल टॉवर पर ओलंपिक-थीम वाले लाइट शो के साथ हुआ.

Read More
{}{}