Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

BTS सिंगर जिन हुए मिल्ट्री सर्विस से डिस्चार्ज, भर आईं आंखें, साथियों ने किया शानदार स्वागत

BTS singer Jin: मशहूर के-पॉप बैंड बीटीएस सिंगर जिन को मिल्ट्री सर्विसेस से छुट्टी दे दी गई है. मिल्ट्री सर्विस से डिस्चार्ज होने के बाद बीटीएस के मेंबर्स आरएम, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक ने जिन का वापसी पर ऐसा स्वागत किया, जिसे देखकर सिंगर की आंखें भर आईं.  

मिल्ट्री सर्विस से डिस्चार्ज हुए BTS सिंगर Jin
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 12, 2024, 03:59 PM IST

BTS singer Jin: मशहूर के-पॉप बैंड बीटीएस सिंगर जिन को मिल्ट्री सर्विसेस से डिस्चार्ज कर दिया गया है. सिंगर जिन 2022 में मिल्ट्री में भर्ती हुए थे और उन्होंने अपनी अनिवार्य मिल्ट्री ट्रेनिंग पूरी कर ली है. मिल्ट्री सर्विस से डिस्चार्ज होने पर उनके बैंड मेंबर्स ने ऐसा आयोजन किया, जिसे देखकर किसी की भी आंखें नम हो सकती हैं. सिंगर जिन का वेलकम धूमधाम से हुआ, जिसे देख फैन्स के साथ-साथ वह खुद भी इमोशनल हो गए. इस डिस्चार्ज सेरेमनी से कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें मिल्ट्री कैंप को छोड़ने की तैयारी करते हुए सिंगर जिन को आंसू पोंछते हुए दिखाया गया है. इसके साथ ही उनके बैंड बीटीएस के मेंबर भी स्वागत के लिए वहां मौजूद थे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आ देख सकते हैं कि सबसे पहले बीटीएस लीडर आरएम यूनिफॉर्म पहने हुए जिन का स्वागत करते हैं. रैपर ने उन्हें फूल भेंट किए और सैक्सोफोन पर उनके ग्रैमी नॉमिनेटिड सॉन्ग 'डायनामाइट' को परफॉर्म किया. इसके बाद जिन जे होप, जिमिन, वी और जुंगकूक से भी मिलते हैं. बताया जा रहा है कि इस डिस्चार्ज सेरेमनी में सुगा शामिल नहीं हो पाए हैं, लेकिन वह बाद में उनसे मिलेंगे.

Pawan Kalyan: आंध्र प्रदेश के डिप्टी CM पवन कल्याण का फैमिली ट्री, जानें परिवार में हैं कौन-कौन सुपर स्टार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे खूब वीडियो
अब वायरल हो रहे वीडियो में, वर्दी पहने जिन का सबसे पहले बीटीएस नेता आरएम ने स्वागत किया। रैपर ने उन्हें फूल भेंट किए और सैक्सोफोन पर उनके ग्रैमी-नामांकित गीत डायनामाइट का प्रदर्शन किया। इसके बाद जिन की मुलाकात जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक से भी हुई। बताया गया है कि सुगा समारोह में सदस्यों के साथ शामिल नहीं हो सके, लेकिन बाद में दिन में उनसे मिलेंगे.

फैन्स से की गई थी रिक्वेस्ट
दरअसल, पहले कहा जा रहा था कि ओटी7 मेंबर जिन के डिस्चार्ज सेरेमनी में फिर से एकजुट होंगे. उन्होंने जिन के बड़े दिन के लिए एक दिन की छुट्टी के लिए अप्लाई भी किया था. बीटीएस की एजेंसी, बिगहिट म्यूजिक ने फैन्स से रिक्वेस्ट की थी कि वे किसी भी असुविधा से बचने के लिए मिल्ट्री कैंप के बाहर इकट्ठा न हों, जहां से जिन को छुट्टी दी जाएगी.

पार्टी करने निकलीं टीवी की तीन 'देवियां', ग्लैमरस अंदाज में अकांक्षा-दिव्यांका-अर्चना आईं नजर

13 जून को 11 साल पूरे कर रहा ग्रुप
बता दें कि किम सोक-जिन ने बीटीएस की सालगिरह के ठीक समय पर अपनी मिल्ट्री ट्रेनिंग पूरी कर ली है. इस ग्रुप की शुरुआत 13 जून 2013 को हुई थी. इस साल ग्रुप ने 11 साल पूरे कर लिए हैं. जिन अब अपने बीटीएस मेंबर्स और फैन्स के साथ मिलकर बड़े दिन को सेलिब्रेट करेंगे.

{}{}