Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

16 साल बाद फिर एक साथ ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी, Wolfs का पहला टीजर आया सामने

Wolfs First Teaser Out: ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी को एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए 16 साल पहले 2008 में 'बर्न ऑफ्टर रीडिंग' में देखा गया था. फैन्स इन दोनों को फिर से एक साथ देखकर काफी ज्यादा एक्साइडेट और पूरे ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

16 साल बाद साथ आए ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 29, 2024, 04:11 PM IST

Wolfs First Teaser Out: कोलंबिया पिक्चर्स और एप्पल ओरिजिनल फिल्म्स की अपकमिंग थ्रिलर 'वूल्फ्स' के पहले टीजर में ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी एक साथ नजर आए हैं. ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी एक साथ स्क्रीन पर साथ 16 साल बाद नजर आने वाले हैं. आखिरी बारी दोनों ने एक साथ 2008 में 'बर्न ऑफ्टर रीडिंग' में स्क्रीन स्पेस साझा किया था. 'वूल्फ्स' का पहला वीडियो सोनी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी कार में एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 

अपकमिंग फिल्म 'वूल्फ्स' (Wolfs) के टीजर में जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) के बीच टेंशन को साफतौर पर देखा सकता है. साथ ही इस सीन में एक अजीब सी शांति भी देखने को मिल रही है. इस वीडियो में सिर्फ बारिश की हल्की बूंदें और स्क्रीन को साफ करने वाले विंडस्क्रीन वाइपर की बार-बार हिलने की आवाजें हैं. इस टीजर क्लिप में बताया गया है कि फिल्म का पूरा ट्रेलर 29 मई सामने आएगा. 

सितंबर 2021 में किया गया था 'वूल्फ्स' का ऐलान
पहले की रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि एक्टर अकेले वूल्फ प्रोफेशनल फिक्सर का किरदार निभाएंगे. हालांकि, उनके ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी के किरदारों के नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है. बता दें सितंबर 2021 में 'वूल्फ्स' को लेकर शुरुआती ऐलान किया गया था. जॉर्ज क्लूनी और ब्रैड पिट को एक्टिंग और प्रोडक्शन के लिए साइन किया गया था, जबकि जॉन वॉट्स को थ्रिलर फिल्म लिखने और निर्देशित करने के लिए साइन किया गया था. हालांकि, उस वक्त तक फिल्म का कोई टाइटल तय नहीं किया गया था. 

कहीं इधर कट कहीं उधर...ये क्या बनकर पहुंच गईं काजोल की बहन तनीषा; 46 की उम्र में पहनी ऐसी झिलमिलाती ड्रेस

जॉन वॉट्स कर रहे फिल्म का डायरेक्शन
बता दें कि जॉन वॉट्स ने  सोनी और मार्वल स्टूडियोज द्वारा निर्मित तीन स्पाइडर-मैन फिल्मों का निर्देशन किया है. होमकमिंग (2017), फार फ्रॉम होम (2019) और नो वे होम (2021), जिसमें टॉम हॉलैंड ने पीटर पार्कर/स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाई है. 

100 करोड़ी देने के बाद, अब धोती पर ब्लेजर पहन तमन्ना ने मचाया बवाल, चिलचिलाती गर्मी में वायरल नया लुक

'वूल्फ्स' की सपोर्टिंग स्टार कास्ट
'वूल्फ्स' में ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी  के अलावा 'यूफोरिया' और 'द वॉकिंग डेड' के ऑस्टिन अब्राम्स, 'नेवर हैव आई एवर' के पूर्णा जगन्नाथन और 'मर्डर्स इन द बिल्डिंग' के एमी रयान सपोर्टिंग रोल्स में होंगे.

{}{}