trendingNow12331097
Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली का तलाक 'फाइनल स्टेज' में, लेकिन 8 साल भी नहीं हुआ खत्म

Brad Pitt and Angelina Jolie Divorce: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने 2016 में तलाक फाइल किया था, लेकिन 8 साल बाद भी हाई प्रोफाइल तलाक का यह मामला सुलझ नहीं पाया है.

8 साल में भी नहीं सुलझा तलाक का मामला
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 11, 2024, 11:37 AM IST

Brad Pitt and Angelina Jolie Divorce: ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने 2016 में अपने सेपरेशन से दुनिया को चौंका दिया था. इसके बाद दोनों के बीच कानूनी झगड़ा शुरू हुआ और  आठ साल बाद भी उनका तलाक पर अभी तक मुहर नहीं लग पाई है. इस मामले से जुड़े करीबी सूत्रों से पता चला है कि बच्चों के इंवोल्वमेंट बावजूद, अभी भी कुछ प्वॉइंट्स अटके हुए हैं. और कई लोगों को हैरानी है कि तलाक 'अभी तक नहीं हुआ है.'

ब्रैड पिट (Brad Pitt) और एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) का हाई प्रोफाइल तलाक एक दर्दनाक पारिवारिक झगड़े के बाद भी अभी तक खत्म नहीं हुआ है. मामले से जुड़े सूत्र ने पीपल को बताया, 'कपल धीरे-धीरे तलाक के समझौते के आखिर चरण की तरफ बढ़ रहा है, लेकिन तलाक अभी तक हुआ नहीं है.' बता दें कि एंजेलिना जोली ने 2016 में तलाक फाइल किया था और ये तभी से खिंच रहा है. कपल के छह बच्चे हैं-  मैडॉक्स (22); जहरा (19); पैक्स (20); शीलो (18); और जुड़वां नॉक्स और विविएन (15). हालांकि, उनमें से चार बच्चों ने पहले ही अपने अंतिम नाम से पिट हटा दिया है, जिससे संकेत मिलता है कि वे इस कानूनी झगड़े में टीम जोली हैं. 

23 साल की बेटी को भी अदाओं में मात देती हैं 43 की श्वेता तिवारी, नई फोटोज देख आप मानेंगे बात

कई मामले हैं अनसुलझे
2019 में दोनों को कानूनी रूप से सिंगल घोषित किए जाने के बावजूद एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट का अलगाव अभी भी पूरी तरह से सुलझ नहीं पाया है. जटिलताओं से भरे आठ साल बाद भी उनका तलाक अस्थिर बना हुआ है. दरअसल, बच्चों की कस्टडी ने उनकी असहमति ने संभवतः कुछ मामलों को अनसुलझा छोड़ दिया है. 2012 में एक निजी जेट पर हुई घटना,  जहां एंजेलिन जोली ने ब्रैड पिट पर बच्चों के सामने उस पर हमला करने का आरोप लगाया था, वह अभी भी उनकी स्थिति को प्रभावित करती है. 

रणवीर सिंह की 'गली बॉय' से निराश रैपर नेजी, बोले- 'उन्होंने वही दिखाया, जो....'

वाइनयार्ड पर उलझा है मामला
इसके अलावा, चातेऊ मिरावल, जिस फ्रांसीसी वाइनयार्ड पर वे संयुक्त रूप से स्वामित्व रखते थे और जहां उन्होंने शादी की थी, के बारे में भी मामला उलझा हुआ है. हाल ही में एक सूत्र ने खुलासा किया कि 60 साल के हो चुके ब्रैड पिट का अपने एडल्ट बच्चों के साथ ना के बराबर कॉन्टेक्ट है. हालांकि, मुलाकात समझौता उन्हें छोटे बच्चों से मिलने की इजाजत देता है.

ब्रैड पिट की बेटी ने हटाया पिता का सरनेम
इससे पहले बेबीलोन एक्टर की बेटी शिलोह ने 18 साल की होने के बाद कानूनी नाम परिवर्तन के लिए आवेदन किया था और सूत्रों से पता चला कि ब्रैड पिट इस कदम से 'आहत' थे. अंदरूनी सूत्र ने कहा, "वह जानते हैं और परेशान हैं कि शिलोह ने अपना अंतिम नाम हटा दिया है, लेकिन वह अपनी गर्लफ्रेंड इनेस डी रेमन से खुश है. एक अन्य सूत्र ने बताया कि इनेस के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बाद ब्रैड पिट एक बार फिर से घर बसाने और बच्चे पैदा करने की उम्मीद कर रहा हैं.

Read More
{}{}