Hindi News >>हॉलीवुड
Advertisement

तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज ने किया बेन एफ्लेक्स को KISS, तस्वीरें हो गईं वायरल

Jennifer Lopez and Ben Affleck: तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जेनिफर लोपेज को बेन एफ्लेक को किस करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों पर फैन्स कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि यह सब दिखावे के लिए किया जा रहा है.  

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की नई तस्वीरें वायरल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 03, 2024, 04:10 PM IST

Jennifer Lopez and Ben Affleck: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने रविवार, 2 मई को कैलिफोर्निया के सांता मोनिका में मुलाकात के दौरान किस करते हुए नजर आए, लेकिन फैन्स ने इस किस को अजीब बताया है. पेज सिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल अपने 12 वर्षीय बेटे सैमुअल के बास्केटबॉल मैच को देखने के लिए वहां गए थे. जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के रिश्ते में खटास आने की खबरों के बीच दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं, जिस पर फैन्स भी अपने मिले-जुले रिएक्शन दे रहे हैं. 

वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बेन एफ्लेक (Ben Affleck) और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अच्छे मूड में हैं और मुस्कुरा रहे हैं. इस दौरान बेन एफ्लेक की मां एन्ने बोल्ड्ट भी उनके साथ नजर आईं. जैसे ही जेनिफर और बेन इवेंट वेन्यू के बाहर पार्किंग के पास मिले, दोनों ने एक-दूसरे को एयर किस दिया और दोनों को एक-दूसरे को हैलो कहते देखे गया. बाद में, फोटोग्राफरों ने मैच के दौरान में बेन एफ्लेक की एक्स वाइफ जेनिफर गार्नर को भी देखा.

नताशा स्टेनकोविक और जेठानी पंखुड़ी शर्मा में है बहनों सा प्यार, शादी पर साली बन चुराए थे हार्दिक पंड्या के जूते

कैजुअल आउटफिट में आए नजर
इस दौरान जेनिफर लोपेज को ब्लैक कलर का फुल स्लीव्स टॉप और ब्लू जीन्स पहने हुए देखा गया. जबकि बेन एफ्लेक ने पिंक टी-शर्ट के साथ रेड स्वैटशर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने फेडेड जीन्स और जैकेट भी पहनी हुई थी. 

'ऐसे तो हत्या हो सकती थी....' रवीना टंडन पर हुए हमले पर आगबबूला हुईं कंगना रनौत

फैन्स ने दिए तस्वीरों पर रिएक्शन
सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स भी इनपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उन्हें इसकी बेहतर रिहर्सल करनी चाहिए थी. एक खुशहाल शादीशुदा जोड़ा कॉलेज के दोस्तों की तरह बर्ताव नहीं करेगा, जो अचानक एक-दूसरे से टकरा गए थे.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह दोस्ती वाली बात है...गाल पर किस.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'वे ठीक-ठीक जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं.'

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के तलाक की खबरों ने पकड़ा है जोर
बता दें कि पिछले कुछ वक्त से जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं हैं और बेन एफ्लेक घर छोड़कर अलग रह रहे हैं. हाल ही में जेनिफल लोपेज ने अपना नॉर्थ अमेरिका टूर भी कैंसिल कर दिया है. जेनिफर और बेन 2002 में एक साथ आए थे. दोनों ने सगाई की, लेकिन दो साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके कई सालों बाद दोनों का प्यार फिर परवान चढ़ा और 2022 में बेन और जेनफिर ने शादी कर ली.

{}{}