trendingNow11709381
Hindi News >>मनोरंजन
Advertisement

Cannes Interesting Facts: रेड कार्पेट वॉक के बाद सेलेब्स नहीं देखते फिल्म, सबकी नजरों से छिपकर करते हैं यह काम!

Cannes Unknown Facts in Hindi: कांस रेड कार्पेट की चर्चा इस वक्त पूरी दुनिया में हो रही है. फैशन के अतरंगी रंग इस बार भी खूब बिखरे हैं लेकिन सवाल ये कि आखिर रेड कार्पेट पर नजर आने वाले सेलेब्स इतने भारी भरकम गाउन में वॉक के बाद जाते कहां हैं.

Cannes Interesting Facts: रेड कार्पेट वॉक के बाद सेलेब्स नहीं देखते फिल्म, सबकी नजरों से छिपकर करते हैं यह काम!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: May 24, 2023, 04:57 PM IST

Cannes Red Carpet: कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) दुनिया का सबसे बड़े सिनेमैटिक इवेंट हैं जिसके रेड कार्पेट पर चलने के लिए सेलेब्स एक मौके की तलाश में रहते हैं. इन दिनों उसी फेस्टिवल की धूम देखने को मिल रही है जिसमे बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवाज ने भी रंग जमा दिया. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) से लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) तक ने रेड कार्पेट  पर जलवा बिखेरा और अपने लुक्स को लेकर वो छा गईं. लेकिन इस फेस्टिवल से जुड़े कुछ खास सवाल दर्शकों के दिलों में हमेशा रहते हैं. इनमे से एक सवाल ये भी है कि सेलेब्रिटी जो बेहद ही यूनिक और भारी-भरकम गाउन पहनकर कांस में पहुंचते हैं वो आखिर रेड कार्पेट वॉक के बाद करते क्या हैं. 

अतरंगी आउटफिट्स में कैसे देखते हैं फिल्म 
दरअसल, कांस फेस्टिवल (Cannes Festival) में फिल्म, शॉर्ट फिल्म और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग भी की जाती है. यानि रेड कार्पेट वॉक के बाद सेलेब्रिटी थियेटर में बैठकर जूरी के साथ उन फिल्मों को देखते हैं लेकिन सवाल ये कि कई बार सेलेब्स बेहद भारी ही नहीं बल्कि बड़े और ऐसे गाउन या आउटफिट पहनते हैं जिनमें बैठना तो दूर सेलेब्रिटीज का चलना भी दुभर हो जाता है. ऐसे में भला वो हॉल में बैठकर फिल्म कैसे देखते हैं? तो इसका जवाब हम आपको देते हैं लेकिन जवाब आपको भी हैरान कर देगा. 

रेड कार्पेट पर वॉक के बाद ज्यादातर सेलेब्रिटी इस इवेंट में शामिल नहीं होते बल्कि वो बैक डोर से होते हुए निकल जाते हैं अपने-अपने होटलों की ओर. जी हां...'डाइट सब्या' नाम के इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने हाल ही में ये खुलासा किया. उन्होने एक फैंस के इसी सवाल का जवाब देते हुए बताया कि थियेटर में स्क्रीनिंग जूरी और उन फिल्मों से जुड़े सेलेब्रिटीज ही देखते हैं. इसके अलावा ब्रांड को प्रमोट करने पहुंचे सेलेब्स रेड कार्पेट पर चलने के बाद बैक डोर से होटल की तरफ निकल जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Karan Johar Birthday: इस बॉलीवुड हसीना से बेइंतेहा मोहब्बत करते थे करण जौहर, डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से किया था अपने प्यार का इजहार!

 

 

Read More
{}{}