trendingNow11403848
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 20 October 2022

Entertainment News: पढ़िए मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. इन खबरों में रैपर हनी सिंह की डेटिंग की खबरों से लेकर बॉलीवुड सितारों के बिजली का बिल लोगों का ध्यान खींच रहा है.

मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 21, 2022, 03:18 PM IST

1. पत्नी को तलाक देकर हनी सिंह कर रहे हैं इस हसीना को डेट, बोल्डनेस के आगे मलाइका-नोरा भी फेल Read Full Story

मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (yo yo Honey Singh) अपने गानों से फैंस को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. हालांकि, इस बार वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हनी सिंह एक मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी को डेट कर रहे हैं.

2. लड़कों के बीच खड़े होकर उर्फी झूल रही थीं झूला, तभी हुआ कुछ ऐसा.. जैसे-तैसे बची इज्जत  Read Full Story

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लेटेस्ट मसिक वीडियो के शूट के दौरान एक्ट्रेस के साथ एक बड़ा हादसा हो गया जिसका वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लड़कों के बीच उर्फी खड़े होकर झूला झूल रही थीं और कुछ ऐसा हुआ कि किसी तरह इज्जत बच ही गई.

3. हैरान है पूरा बॉलीवुड, किसी ने सोचा नहीं था कि इतना बुरा हो सकता है परिणीति के साथ Read Full Story

बड़े प्रोडक्शन हाउस से शुरुआत और प्रियंका चोपड़ा जैसी रसूखदार बहन के मार्गदर्शन में परिणीति चोपड़ा का करियर रफ्तार पकड़ रहा था. लेकिन जैसे ही दोनों का साथ छूटा इस एक्ट्रेस को ऐसे बॉक्स ऑफिस नतीजे देखने मिल रहे हैं, जिसकी लोग सपने भी कल्पना नहीं करते.   

4. भिखारी ने मांगे काजोल से पैसे, तो एक्ट्रेस ने दिखा दिया ठेंगा; अब इंटरनेट पर लोगों ने ये कहते हुए लगा दी क्लास Read Full Story

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी एक्टिंग से सालों से फैंस को एंटरटेन करती आ रही हैं. लेकिन इस बार वो अपने बिहेवियर को लेकर चर्चा में हैं. काजोल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक भिखारी को नजरअंदाज करती दिखाई दे रही हैं

5. बॉलीवुड सितारों के बिजली का बिल जानकर कान हो जाएंगे खड़े, हर महीने भरते हैं लाखों रुपए Read Full Story

किसी भी आम आदमी की परेशानी पर लकीरें उस वक्त बढ़ जाती हैं, जब उसके हाथ में बिजली का बिल बढ़ा हुआ आता है. अगर आपको अपना बिजली का बिल बहुत ज्यादा लगता है तो आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के बिजली के बिल के बारे में बताएंगे, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.   

6. KBC 14: 75 लाख के सवाल पर अटकीं कंटेस्टेंट, क्या आप जानते हैं अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़े इस प्रश्न का उत्तर  Read Full Story

कौन बनेगा करोड़पति ज्ञान, बुद्धि और शिक्षा का खेल है जिसे इन तीनों शस्त्रों से ही जीता जा सकता है. हाल ही में शो पर आए कंटेस्टेंट ने अपने ज्ञान का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर जहां लाखों जीते तो वहीं बेहतरीन खेल का एक नमूना भी पेश किया लेकिन 75 लाख के सवाल पर आकर वो अटक गए. 

7.ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में मौनी ने दिखाया ऐसा हुस्न, एक-एक अंग पर टिक जाएंगी नजरें Read Full Story

टीवी की फेवरेट नागिन, एक्ट्रेस मौनी रॉय बेहद हॉट हैं और अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. मौनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ बेहद सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. 

8. हाय गर्मी! फिल्म प्रमोशन्स के लिए जाह्नवी ने पहन ली हद से ज्यादा हॉट ड्रेस, ऐसी-ऐसी जगह लगे हैं कट्स कि.. Read Full Story

जाह्नवी कपूर जल्द 'मिली' नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसके प्रमोशन्स शुरू हो गए हैं. बता दें कि जाह्नवी ने प्रमोशन्स के दौरान इतनी हॉट ड्रेस पहन ली कि कूटस गिनते गिनते.. 

9. Vicky-Katrina से लेकर Varun-Natasha तक, इन स्टार कपल्स ने Diwali पार्टी में अपनी खूबसूरती से लगाए चार चांद, तस्वीरें बना देंगी दीवाना Read Full Story 

दिवाली का समय आ गया है और त्योहार के साथ पार्टियों का भी समय आ गया है. बॉलीवुड में कई सितारों ने दिवाली पार्टी (Bollywood Diwali Party) होस्ट करनी शुरू कर दी है. 19 अक्टूबर, 2022 की रात को रमेश तौरानी (Ramesh Taurani Diwali Party) और कृति सैनन (Kriti Sanon Diwali Party) ने दिवाली पार्टी आयोजित की थी जिसमें कई सितारों ने शिरकत की.

10. दिवाली पार्टी में विक्‍की-कैटरीना समेत पहुंचे सुपरस्‍टार्स, नोरा का हुस्न देख थम जाएंगी निगाहें! Read Full Story 

बुधवार रात मुंबई में निर्माता रमेश तौरानी की दिवाली में सितारों की भीड़ उमड़ी. रेड कार्पेट पर पूरी तरह से ग्लैमर फैला हुआ था. हसीनाएं लहंगे में कहर ढा रही थीं. इस ग्रैंड पार्टी की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आपकी आंखों में भी चमक आ जाएगी.

Read More
{}{}