trendingNow11397729
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 16 October 2022

Entertainment News: पढ़िए मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. इन खबरों में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संजना का रोल निभाने वाली वैशाली ठक्कर की मौत से लेकर साजिद खान पर रानी चटर्जी का आरोप है.

मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 16, 2022, 06:02 PM IST

1. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की इस एक्ट्रेस ने इंदौर में की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद Read Full Story

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai और Bigg Boss जैसे शोज में हिस्सा ले चुकी इस एक्ट्रेस ने खुदकुशी कर ली है. अभी-अभी इस बात की खबर सामने आई है. आइए जानते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन है और किन किरदारों के लिए जानी जाती थीं. 

2. अब भोजपुरी एक्ट्रेस ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'उसने मेरा ब्रेस्ट साइज पूछा' Read Full Story

Rani On Sajid: साजिद खान इन दिनों 'बिग बॉस'में अपना खेल खेल रहे हैं. लेकिन इस दौरान कई एक्ट्रेस ने उन पर कई इल्जाम लगाए हैं और अब इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का भी नाम जुड़ गया है.  

3. TMKOC फेम Nidhi Bhanushali की तस्वीर में 'गंदी हरकत' करने वाला कौन है, क्या आपने पहचाना? Read Full Story

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सोनू और गोली की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. लोग जानना चाह रहे हैं कि इस तस्वीर में आखिर गंदी हरकत करने वाला कौन है? 

4. एक जैसी शुरुआत और एक जैसा अंत, जानिए सुशांत सिंह राजपूत और वैशाली ठक्कर के बीच का कनेक्शन  Read Full Story
 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर, जिन्होंने कुछ देर पहले आत्महत्या कर अपनी जान ले ली, कई मायनों में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जैसी हैं. दोनों के बीच एक काफी स्ट्रॉन्ग कनेक्शन है. 

5. बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए सोनम कपूर ने किया ये काम, सामने आया ऐसा वीडियो Read Full Story

सोनम कपूर ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मेक अप सेशन के दौरान अपने बेटे को ब्रेस्टफीड कराती दिखाई दे रही हैं.

6. ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है ब्रह्मास्त्र, प्लेटफॉर्म और रिलीज की डेट आ गई Read Full Story

ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का सच-झूठ निर्माता जानें, मगर इतना तय है कि यह 2022 की सबसे चर्चित फिल्म है. इन चर्चाओं ने रणबीर कपूर को गुमनामी में खोने से बचा लिया. अगर आपने थियेटर में फिल्म नहीं देखी तो जान लीजिए कि यह कब और कहां आ रही है.  

7. संभावना सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी की हुई मौत Read Full Story

मशहूर एक्ट्रेस और डांसर संभावना सेठ पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस के करीबी की मौत हो गई है. इस बात की जानकारी संभावना ने सोशल मीडिया पर दी.

8. अफेयर की खबरों के बीच सोभिता धुलिपाला ने काली साड़ी में बलखाते हुए दिखाई अदाएं, बोल्ड तस्वीरें वायरल Read Full Story

साउथ सुपरस्टार सोभिता धुलिपाला अपनी बोल्ड फैशन च्वाइसेज को लेकर देशभर में मशहूर हैं. सोभिता फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक अपने बोल्डनेस का परचम बुलंद कर चुकी हैं और अब ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी नित नई तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देती है. 

9. बिग बॉस से बाहर होते ही सृजिता ने खोली कंटेस्टेंट्स की पोल, बीमारी का नाटक करता है ये एक्टर? Read Full Story 

बिग बॉस के घर से पहले हफ्ते में भले ही कोई खिलाड़ी बाहर नहीं हुआ, लेकिन अब इसकी शुरुआत हो चुकी है. इसके साथ ही एक रोचक बात यह है कि बाहर आने वाला व्यक्ति अंदर के राज बता रहा है. सबसे पहले यह काम किया है, सृजिता डे ने.

10. कौन है वैशाली ठक्कर? जिसने सगाई तोड़ने के चंद महीने बाद दे दी जान; सुसाइड से सहमी टीवी इंडस्ट्री Read Full Story 

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अब इस दुनिया में नहीं हैं. वैशाली ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. लाश के पास वैशाली का सुसाइड नोट भी मिला है. जिससे ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि ये मामला लव लाइफ से जुड़ा हो सकता है. जानिए वैशाली के करियर से लेकर उनकी लाइफ से जुड़ी हर चीज के बारे में.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}