Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'हम बंदर बन गए हैं...' आखिर क्यों सलमान खान की इस एक्ट्रेस का चढ़ा पारा? कह दी ऐसी बात

Zareen Khan Instagram: एक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ब्यूटी ट्रेंड का वीडियो शेयर किया है, जिसपर एक्ट्रेस ने गुस्से में रिएक्ट भी किया है. जरीन का कहना है कि अब हम बंदर बन गए हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है?

जरीन खान
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 30, 2024, 11:23 AM IST

Zareen Khan Angry on Beauty Trends: सलमान खान स्टारर वीर से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं जरीन खान ऐसे तो अक्सर ही अपने लुक्स और स्टाइलिश अवतार के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अंधाधुन बढ़ते ब्यूटी ट्रेंड्स पर अपना रिएक्शन देने की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. जरीन खान (Zareen Khan) ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसपर एक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि वह इन बेवकूफाना ट्रेंड्स के खिलाफ हैं. जरीन का वह वीडियो सोशल मीडिया पर अचानक ही तेजी से वायरल होने लगा है.

जरीन खान ने क्यों और किसपर निकाला गुस्सा?

जरीन खान (Zareen Khan Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक इंफ्लुएंसर का वीडियो शेयर किया है, जो अपने वीडियो में ब्रोकली से चेहरे पर फ्रेक्लस (झाइयां) बनाती दिख रही है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में जरीन ने लिखा- 'मैं झाइयों के खिलाफ नहीं हूं, पर इन बेवकूफाना ट्रेंड्स के खिलाफ हूं'. जरीन खान ने इंफ्लुएंसर के वीडियो के आगे अपना एक क्लिप अटैच किया है, जिसमें एकट्रेस ने कहा- 'क्या है ये? क्या हो रहा है ये?' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan  (@zareenkhan)

'जाओ मेरे लिए...', टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Anushka Sharma का पति विराट कोहली के लिए स्पेशल नोट 

सोशल मीडिया पर लेकर जरीन का कमेंट

जरीन खान (Zareen Khan Video) ने वीडियो शेयर करने के अलावा हिंदुस्तान टाइम्स से इस मुद्दे पर खास बातचीत भी की है. जरीन ने कहा- 'अब कुछ अजीब ट्रेंड्स आ गए हैं,  मैं नहीं जानती कि लोग क्या कर रहे हैं. यह मेरी समझ से परे है. मैं एक ऐसा ट्रेंड देख रही हूं, जहां लोग नकली झाइयां बनाने की कोशिश कर रहे हैं. यह चौंकाने वाला है, आप ऐसा क्यों करेंगे? मुझे इसके पीछे का लॉजिक समझ नहीं आता. सोशल मीडिया ने हमें बंदर बना दिया है.' जरीन खान ने अपने इंटरव्यू में आज के युवाओं से नैचुरल ब्यूटी अपनाने की अपील की है. और सोशल मीडिया कल्चर के कंटेंट में गहराई की कमी पर दुख जताया है.

जरीन खान का वर्कफ्रंट

जरीन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'हेट स्टोरी 2', 'वीर', 'अक्सर 2', 'हाउसफुल 2', 'हेट स्टोरी 4', '1921', 'वजह तुम हो', 'चाणक्य', 'हम भी अकेले तुम भी अकेले', 'डाका' जैसी कई फिल्मों में काम किया है.  

कभी स्टूडियो में पोछा मारा, उल्टी तक की साफ, हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से हुईं फिल्म से बाहर; आज हैं सुपरस्टार 

{}{}