trendingNow12327387
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शादी के बाद जहीर इकबाल ने शेयर की UNSEEN रोमांटिक फोटो, पति की आंखों में खोई दिखीं दुल्हनिया सोनाक्षी सिन्हा

Zaheer Iqbal ने अपनी वाइफ सोनाक्षी के साथ अनसीन फोटो शेयर की है. इस फोटो में जहीर और सोनाक्षी एक दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं और हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. ये थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई.  

जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 08, 2024, 09:43 PM IST

Sonakshi Sinha Zaheer Unseen PHOTO: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को आज 16वां दिन है. शादी के 16 दिन बाद जहीर ने वाइफ सोनाक्षी के साथ अपनी ऐसी फोटो शेयर की है जिसे आपने अभी तक नहीं देखा होगा. इस फोटो में सोनाक्षी जहीर के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. जिसे खुद एक्ट्रेस के पति ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

पुरानी फोटो में दिखे रोमांटिक
जहीर इकबाल ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में जहीर सोनाक्षी को तो वहीं सोनाक्षी जहीर की आंखों में खोई हुई हैं. इस फोटो को शेयर कर जहीर ने लिखा- 'आज का दिन, ये मोमेंट और ये एहसास. मुझे पता है ये हमेशा रहने वाला है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

'नींद नहीं आती...', दूसरे धर्म में शादी के बाद ट्रोलिंग के बीच ये क्या बोल गईं सोनाक्षी सिन्हा? जानें माजरा

सोनाक्षी ने कर दिया कमेंट
जहीर और अपनी इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर कर सोनाक्षी ने कमेंट किया जो पलभर में वायरल हो गया. एक्ट्रेस ने लिखा- 'मेरी जान....एक साथ आज भी वैसे ही गा रहे हैं. उम्मीद करती हूं ये कभी रुके ना.' इन दोनों सेलेब की इस प्यारी सी फोटो पर सितारे लगातार कमेंट कर रहे हैं. पुलकित सम्राट ने कमेंट किया- 'मेरा हार्ट.....इसके साथ ही दिल वाला इमोजी बनाया. वहीं दीया मिर्जा ने भी दिल वाला इमोजी शेयर किया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

शादी के बाद पहली बार नजर आए सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल, 'दबंग गर्ल' के लुक से ज्यादा इस चीज ने खींचा ध्यान

मां संग शेयर की थी इमोशनल फोटो
इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने मां पूनम सिन्हा के साथ अनसीन फोटो विदाई की शेयर की थी. इस फोटो में पूनम सोनाक्षी के गले लकर इमोशनल नजर आईं तो वहीं शत्रुघ्न सिन्हा भी काफी भावुक दिखे. इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- 'जब मैं घर से जा रही थी तो मां रोने लगीं. तब मैंने मां से कहा- 'मां, परेशान मत हो..जुहू से बांद्रा सिर्फ 25 मिनट का रास्ता है. आज सभी को कुछ ज्यादा ही मिस कर रही हूं.'आपको बता दें, सोनाक्षी ने जहीर से 23 जून को कोर्ट मैरिज की थी.

 

Read More
{}{}