trendingNow11900595
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

दो बीवियों वाले YouTuber Armaan Malik की दूसरी वाइफ की तबीयत बिगड़ी, हो गया बुरा हाल!

YouTuber Armaan Malik की दूसरी वाइफ कृतिका की तबीयत बिगड़ गई है. इस बात की जानकारी पायल ने ब्लॉग में दी. इसके साथ ही बताया कि सही इलाज के लिए डॉक्टर के पास जल्दी जाएंगी.

यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी वाइफ की तबीयत खराब
Stop
Shipra Saxena|Updated: Oct 04, 2023, 09:26 PM IST

YouTuber Armaan Malik: दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक हमेशा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. वहीं अब ऐसी खबर है कि अरमान की दूसरी वाफ कृतिका मलिक की तबीयत खराब हो गई है. इस बात की जानकारी अरमान की पहली पत्नी पायल ने दी. पायल ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बताया कि कृतिका की तबीयत ज्यादा खराब है और उसे डॉक्टर के पास लेकर जाएंगे ताकि उसका सही इलाज हो सके.

अचानक बिगड़ी कृतिका की तबीयत
अरमान मलिक की दूसरी वाइफ कृतिका ने बताया कि उन्हें खांसी और बुखार है. इतना ही नहीं सांस लेने में भी दिक्कत होती हो रही है. इसके साथ ही कहा कि उन्हें इस मौसम में हमेशा इस तरह की दिक्कत होती है. वहीं पायल ने बताया कि गोलू को भी दवाई दे दी है लेकिन उसे अभी तक आराम नहीं मिला है. इसके साथ ही कहा कि कृतिका को अस्पताल लेकर जाएंगे ताकि उसका ठीक तरह से इलाज हो.

 

 

शेयर किया पतले होने का सीक्रेट
इसके साथ ही अरमान की पहली वाइफ पायल ने अपने इस ब्लॉग में पतले होने का सीक्रेट भी शेयर किया है. पायल ने कहा कि प्रेग्नेंसी के बाद से उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया है जिसके बाद से वो लगातार फिट होने की कोशिश कर रही हैं. 

चार बच्चों के पिता हैं अरमान मलिक
अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों बीवियां काफी ज्यादा मशहूर हैं. ये तीनों घर में हुई छोटी से छोटी बात को फैंस को अपने ब्लॉग में दिखाते हैं. अरमान के चार बच्चे हैं. एक बेटा पायल से पहले का है. वहीं कुछ दिन पहले ही पायल और कृतिका दोनों ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया. पायल ने ट्विंस को तो वहीं कृतिका ने एक बेबी को. इस तरह से अरमान मलिक के चार बच्चे हैं. खास बात है कि अरमान ने दूसरी पत्नी कृतिका से साल 2018 में शादी की थी.

  

 

 

Read More
{}{}