Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

YouTuber Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी वाइफ कृतिका की डिलीवरी के बाद तबीयत बिगड़ी! जानें अब कैसी है हालत

YouTuber Armaan Malik ने अपने ब्लॉग में बताया कि उनकी वाइफ कृतिका (Kritika Malik) की डिलीवरी के बाद तबीयत ठीक नहीं है.

अरमान मलिक, कृतिका और पायल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 07, 2023, 09:02 PM IST

YouTuber Armaan Malik Wife Kritika: यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) एक बार फिर से पिता बन गए हैं. अरमान की दूसरी वाइफ कृतिका मलिक ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया जिसके बाद यूट्यूबर खुशी से फूले नहीं समा रहे. लेकिन अब अरमान ने अपने ब्लॉग में बताया कि उनकी वाइफ कृतिका (Kritika Malik) की डिलीवरी के बाद तबीयत ठीक नहीं है. इसके साथ ही यूट्यूबर ने अपने ब्लॉग में बताया कि डिलीवरी के बाद आखिर कृतिका की तबीयत अचानक क्यों बिगड़ गई है. 

इस वजह से बिगड़ी कृतिका की तबीयत
यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने ब्लॉग में बताया कि उनकी वाइफ का सिजेरियन हुआ है. इस वजह से उन्हें काफी टांके आए हैं. लेकिन डिलीवरी के बाद कृतिका को खांसी हो गई जिसकी वजह से अब टांकों में दर्द हो रहा है. हालांकि अरमान ने फैंस से ये भी कहा कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि डॉक्टर और कृतिका की मां उनका ख्याल रख रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

 

दूसरी वाइफ कृतिका बनीं मां
दोबारा पिता बनने के बाद अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) ने इंस्टाग्राम पर दोनों वाइफ और बेटे चिरायु के साथ फैमिली फोटो शेयर की थी. इस फोटो में दोनों वाइफ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं तो वहीं अरमान मलिक ब्लैक कलर के कोट-पैंट में नजर आए. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अरमान ने कैप्शन में लिखा था- 'फाइनली गोली बनी मां...गेस करिए लड़का हुआ या फिर लड़की? आप लोगों की दुआओं से दोनों अब बिल्कुल ठीक हैं.' अरमान मलिक की गूसरी पत्नी कृतिका मलिक का ये पहला बेबी है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

 

पहली वाइफ भी हैं प्रेग्नेंट
अरमान मलिक की दूसरी पत्नी ने तो गुड न्यूज दे दी लेकिन अब फैंस अरमान की पहली वाइफ पायल के जुड़वां बच्चों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पायल का ये आठवां महीना चल रहा है. हालांकि पायल और अरमान मलिक का पहले से एक बेटा है जिसका नाम चिरायु है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

{}{}