Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Yodha Trailer OUT: आतंकवादियों का खात्मा करने आ गया 'योद्धा', एक्शन पैक्ड अवतार में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Yodha Film की धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में सिद्धार्थ कैमरे के सामने जमकर एक्शन करते नजर आए. ये ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस ट्रेलर को फिल्म की स्टारकास्ट ने सोशल मीडिया पर खुद रिलीज किया.  

योद्धा ट्रेलर रिलीज
Stop
Shipra Saxena|Updated: Feb 29, 2024, 04:14 PM IST

Yodha Trailer OUT: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'योद्धा' (Yodha Film) का मचअवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में सिद्धार्थ खाकी वर्दी में देश के दुश्मनों को चुन-चुनकर कर मारते नजर आए. फिल्म में आतंकियों का खात्मा करते सिद्धार्थ भरपूर एक्शन करते नजर आए. फिल्म में सिद्धार्थ के साथ दिशा पाटनी भी नजर आईं. ये ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

आतंक का खात्मा करेंगे सिद्धार्थ
'योद्धा' (Yodha) फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. फिल्म में सिद्धार्थ आतंक का खात्मा करते नजर आए. फिल्म के एक्शन सीन्स से लेकर सिद्धार्थ की एक्टिंग सभी को इंप्रेस कर रही है. वहीं बीच-बीच में ऐसे डायलॉग का तड़का लगाया गया है कि वो फिल्म को और भी दमदार बना रहे हैं. ये डायलॉग हैं- अब इस शरीर पर या तो योद्धा का यूनीफॉर्म होगा या फिर तिरंगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni)  (@dishapatani)

 

15 मार्च को होगी रिलीज
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. ये फिल्म इसी साल 15 मार्च को थियेटर में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'सीट पर बैठे रहिए..वक्त आ गया है एक्शन और थ्रिल का. योद्धा. जल्द ही सिनेमाघर में आपसे मुलाकात करेंगे फिलहाल ट्रेलर रिलीज हो गया है.' 

करण जौहर कर रहे प्रोड्यूस
इस फिल्म को करण जौहर के अलावा शंशाक खेतान, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन पुष्कर ओझा और सागर अम्ब्रे ने किया है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पाटनी लीड रोल में हैं.

 

{}{}