Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'बिना दारू पिए नाचूंगा मैं आज...', बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर बोले हनी सिंह; VIDEO

Honey Singh on Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए हनी सिंह मुंबई पहुंच चुके हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया. यहां उन्होंने कपल की शादी पर रिएक्ट किया और मजेदार बात भी कही. आइए दिखाते हैं वीडियो.

हनी सिंह
Stop
Varsha|Updated: Jun 23, 2024, 07:20 PM IST

रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए मुंबई पहुंचे. उन्‍होंने कहा कि वह बिना शराब पिए ही शादी में जमकर नाचेंगे. हनी सिंह का ये वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है. जहां वह कूल अवतार में दिख रहे हैं और जहीर-सोनाक्षी की शादी पर रिएक्ट कर रहे हैं.

रविवार को हनी सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइल में आते देखा गया. वह ब्राउन रंग की पैटर्न वाली हाफ स्लीव शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स पहने दिखाई दिए. उन्होंने अपने लुक को क्लियर सनग्लास और ब्लैक स्लिपर के साथ पूरा किया.

पपराजी से बात करते हुए हनी, सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर उत्साहित नजर आए. उन्‍होंने कहा, "आज रात बहुत बड़ा जश्न है. मैं सोनाक्षी और जहीर की शादी के सबसे बड़े जश्‍न के लिए यहां हूं.'' इसके बाद वीडियो में 'ब्राउन रंग', 'अंग्रेजी बीट' और 'डोप शॉप' जैसे गानों के लिए मशहूर गायक को एयरपोर्ट पर प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया.



View this post on Instagram


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खूब नाचेंगे सोनाक्षी की शादी में हनी सिंह
सोनाक्षी की शादी के बारे में बात करते हुए हनी को यह कहते हुए देख सकते हैं, "चलो... बिना दारू पिए नाचूंगा मैं आज... हर हर महादेव.'' इससे पहले यो यो हनी सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जल्द ही शादी करने वाले जोड़े के लिए एक मैसेज शेयर किया था.

सोनाक्षी सिन्हा ने की थी हनी सिंह की मदद
उन्‍होंने लिखा था, ''वह लंदन में अपने आगामी ईपी 'ग्लोरी' की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे, लेकिन वह सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे. ''रैपर ने सोनाक्षी को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया और कहा कि कैसे उन्होंने उनके करियर में उनकी बहुत मदद की.

कब और कैसे मिले थे सोनाक्षी और जहीर
सोनाक्षी और हनी ने पंजाबी हिप-हॉप ट्रैक 'कलास्टार' में साथ काम किया है. सोनाक्षी और जहीर इकबाल पिछले सात सालों से डेटिंग कर रहे हैं. ऐसा कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात तब हुई जब जहीर सलमान खान द्वारा निर्मित 2019 की रोमांटिक ड्रामा 'नोटबुक' की शूटिंग कर रहे थे. जहीर इस फिल्म में एक्टर मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती, प्रनूतन बहल के साथ काम कर रहे थे.

जहीर और सोनाक्षी की साथ में फिल्म
मुंबई के प्रमुख ज्वैलर इकबाल रतनसी के सबसे बड़े बेटे जहीर ने 2022 की फिल्म 'डबल एक्सएल' में सोनाक्षी के साथ काम किया है. इसमें वह लंदन स्थित टीवी लाइन प्रोड्यूसर जोरावर रहमानी की भूमिका निभाते दिखे. इस फिल्‍म में हुमा कुरैशी भी हैं. इस फिल्‍म में सोनाक्षी ने फैशन डिजाइनर सारा कपूर की भूमिका निभाई है. जहीर को सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई एक्शन फिल्म 'रुसलान' में एक विशेष भूमिका में देखा गया था.

इनपुट: एजेंसी

{}{}