trendingNow12388829
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या 'कृष 4' में 'स्त्री' की होगी एंट्री? 10 महीने पहले श्रद्धा कपूर और ऋतिक रोशन ने दिया था ऐसा हिंट

'स्त्री 2' के साथ श्रद्धा कपूर ने बॉक्स ऑफिस ने धूम मचा दी है. अब उनकी नई फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है. श्रद्धा कपूर को लेकर ऐसी अफवाहें हैं कि वह 'कृष 4' में दिख सकती हैं. ये गॉसिप्स चल रहे हैं करीब 10 महीने पहले किए गए पोस्ट के आधार पर. चलिए बताते हैं आखिर क्या मसला है.

क्या 'कृष 4' में 'स्त्री' की होगी एंट्री? 10 महीने पहले श्रद्धा कपूर और ऋतिक रोशन ने दिया था ऐसा हिंट
Stop
Varsha|Updated: Aug 17, 2024, 08:02 PM IST

'स्त्री 2' के साथ श्रद्धा कपूर ने बॉक्स ऑफिस ने धूम मचा दी है. राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 75 करोड़ से अधिक की कमाई की. अभी भी सिनेमाघर एकदम फुल चल रहे हैं. इस बीच श्रद्धा कपूर 'कृष 4' को लेकर नया बज शुरू हो गया है कि वह 'कृष 4' में दिख सकती हैं. ऋतिक रोशन की टोली में श्रद्धा कपूर को जगह मिलेगी या नहीं, इसे लेकर मेकर्स ने कुछ भी कंफर्म नहीं किया है. मगर खुद एक्ट्रेस ने 10 महीने पहले ही ऐसा कुछ हिंट दिया था. जिसे लेकर अब दोबारा गॉसिप्स हो रहे हैं.

राकेश रोशन की सुपरहिट फिल्म सीरीज 'कृष 4' जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है. खुद ऋतिक रोशन इस बारे में कंफर्म कर चुके हैं. ये एक सुपरहीरो फिल्म है जिसका 11 साल से फैंस इंतजार कर रहे हैं. चर्चा है कि अगले साल इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. मेकर्स ने स्क्रिप्ट पर काम कर लिया है. हालांकि अभी तक मेकर्स ने ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है.

अब 'स्त्री 2' की सक्सेस के बीच गॉस्पिस शुरू हो गए हैं कि श्रद्धा कपूर की एंट्री'कृष 4' में हो सकती है. वो इसलिए क्योंकि एक पोस्ट साल 2023 में उन्होंने किया था. इसी के आधार पर कुछ रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए जा रहे हैं. अक्टूबर 2023 में सनकिसिंग फोटोज शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखा था, 'जादू की तरह धूप की जरूरत है.' तब ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया था और कहा था, 'मैंने उसे कह दिया है वह आ रहा है.'

टीना अंबानी का कैसा है कृषा शाह से रिश्ता? बहू नहीं, बेटी मानते हैं अनिल अंबानी, खूबसूरती में तो हीरोइनों को भी करती हैं फेल

 

मालूम हो, अब तक तीन फिल्में इस फ्रेंचाइजी के जरिए आ चुकी हैं. सबमें लीड रोल में ऋतिक रोशन नजर आए. आखिरी कृष साल 2013 में रिलीज हुई थी जहां प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और विवेक ओबेरॉय नजर आए थे. बताया जा रहा है कि करण मल्होत्रा कृष 4 को डायरेक्ट कर सकते हैं.

Read More
{}{}