trendingNow12376429
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्यों सुप्रीम कोर्ट में 'लापता लेडीज' की हुई स्क्रीनिंग? Ex वाइफ के साथ पहुंचे आमिर खान, सामने आया वीडियो

Laapataa Ladies Screening in Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट में किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग हुई. इस दौरान आमिर खान भी सुप्रीम कोर्ट पहुंचे. अब स्क्रीनिंग का वीडियो भी सामने आया है जहां 'लापता लेडीज' की स्क्रीन देखते जज और तमाम स्टाफ के लोग नजर आ रहे हैं. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

क्यों सुप्रीम कोर्ट में 'लापता लेडीज' की हुई स्क्रीनिंग?
Stop
Varsha|Updated: Aug 09, 2024, 08:07 PM IST

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी 'लापता लेडीज' की काफी तारीफ हुई. ओटीटी पर भी इसे काफी सराहा गया. अब एक और उपलब्धि 'लापता लेडीज' ने कायम कर ली है. दरअसल शुक्रवार को किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म की सुप्रीम कोर्ट में स्क्रीनिंग हुई. जहां आमिर खान भी एक्स वाइफ किरण के साथ पहुंचे. सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग का क्लिप भी सामने आया है जहां जजों ने इस फिल्म को देखा.

इस मौके पर देश के मुख्य न्यायधीश (सीजेआई) डीवाई चंद्रचूड़ ने मजाक में कहा, 'वह कोर्ट में किसी भी तरह की भगदड़ नहीं चाहते लेकिन आज आमिर खान कोर्ट में मौजूद है.' मालूम हो, ये स्क्रीनिंग सी-ब्लॉक प्रशासनिक भवन परिसर के ऑडोटोरियम में 4.15-6.20 बजे तक हुई.

क्यों हुई 'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग
'लापता लेडीज' के विषय और एक कार्यक्रम के मद्देनजर ऐसा हुआ. ये फिल्म लैंगिक समानता जैसे कई सामाजिक मुद्दे पर बनी है. जिसे काफी मार्मिक तरीके से मेकर्स ने दर्शाया है.  इस फिल्म को दिखाने का सुप्रीम कोर्ट का फैसला लैंगिक समानता और सामाजिक न्याय पर चर्चा को बढ़ावा देने का था.

क्या कहा आमिर खान ने?

इस मौके पर आमिर खान ने कहा- 'कोविड में सबको बहुत फ्री टाइम मिला तो मुझे भी मिला. उस दौरान मैं बैठकर बहुत कुछ सोचता रहता था. ये बात है करीबन तीन साल पहले की तो मैं सोचता रहता था कि अब करियर आखिर में है. अभी तो 59 का हूं और उस वक्त 57 का था. तो मैं सोचता था कि अभी मेरे पास काम करने के लिए और 15 साल हैं. उसके बाद तो ऐसा कि जिंदगी किसने देखी है. तब मैंने सोचा कि मेरी एक फिल्म तो तीन साल में आती है. मैंने जो इतने सालों में सीखा है उसे मैं लोगों को देना चाहता हूं. इस इंडस्ट्री, लोग और देश ने मुझे बहुत कुछ दिया है तो मैं भी लौटाना चाहता हूं. बतौर एक्टर तो 3 साल में एक ही फिल्म दे पाऊंगा लेकिन बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्में दे सकता हूं. वो कहानियां जो मेरे दिल को छूती हैं. इनके जरिेए मैं नए टैलेंट फिर चाहे वो एक्टर हो, डायरेक्टर हो या फिर अलग-अलग डिपार्टमेंट के लोग हो तो मैं उनके लिए एक प्लेटफॉर्म बन जाता हूं. फिलहाल तो मैं सोच रहा हूं कि साल में 4-5 फिल्में प्रोड्यूस कर सकूं.ताकि ऐसी फिल्में हम और देख पाएं.

 

 

 

'लापता लेडीज' की कहानी
'लापता लेडीज' की कहानी दो नए शादीशुदा कपल को दिखाया जाता है. बारात ट्रेन से आ रही होती है और रास्ते में दोनों दुल्हनें बदल जाती है. इसे किरण राव को डायरेक्ट किया है तो स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल मुख्य भूमिकाओं में हैं.

'शाका लाका बूम बूम' की क्यूट-सी बच्ची, अब 33 की उम्र में हो गई है हद ग्लैमरस, कभी इंजेक्शन लगाकर हुई जवान! मोहतरमा के 5 बड़े विवाद

 

OTT पर भी देख सकते हैं 'लापता लेडीज'
'लापता लेडीज' सिनेमाघरों में 1 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी. करीब 23 करोड़ का कारोबार इसने बॉक्स ऑफिस पर किया था. फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है जिसे दर्शक देख सकते हैं.

Read More
{}{}