trendingNow12368356
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

देर रात आलिया भट्ट को मैसेज करके ये सवाल पूछती थीं रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड, खुद किया था खुलासा


Katrina और आलिया की दोस्ती सालों पुरानी है. लेकिन क्या आपको पता है कैटरीना एक वक्त पर आलिया को रात में मैसेज करती थी. मैसेज करके आलिया से वो ऐसा सवाल पूछती थी कि उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.  

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 04, 2024, 11:30 PM IST

Why Katrina Message Alia At Night: बॉलीवुड में बहुत ही कम हसीनाएं हैं जिनकी दोस्ती बेमिसाल है. जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है. लेकिन क्या आपको पता है लेट नाइट कैटरीना कैफ आलिया को कई बार मैसेज करती हैं और उनसे एक सवाल पूछती हैं. अब ये सवाल क्या है और आलिया उन्हें क्या जवाब देती हैं हम आपको आगे बताते हैं.

लेट नाइट करती हैं मैसेज
आलिया और कैटरीना एक बार 'बीएफएफ विद वोग शो' में गई थीं. इस दौरान इन दोनों एक्ट्रेसेस ने अपनी फ्रेंडशिप पर खुलकर बात की. तभी कैटरीना ने बताया कि उन्होंने रात को करीब 2-3 बजे आलिया को मैसेज किया था. ये सवाल इंस्टाग्राम से जुड़ा था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

हिना खान के बाद कई बीमारियों का शिकार हुई ये हसीना, 20 साल की उम्र से झेल रहीं दर्द

क्या था वो मैसेज?
कैटरीना कैफ ने शो में बताया था कि आलिया उनकी इंस्टाग्राम की प्रॉब्लम सॉल्व करती है. मैंने एक बार उसे रात को 2-3 बजे मैसेज किया था. मैंने उनसे मैसेज करके पूछा था कि मेरी फोटो इंस्टाग्राम पर फिट नहीं हो रही है. इसके लिए मैं क्या करूं? तब आलिया ने उन्हें बताया था कि फोटो का साइज छोटा करना पड़ेगा. तभी वो अपलोड होगी. मैंने वैसा ही किया लेकिन इसके बाद मेरी पिक अपलोड नहीं हुई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

उदास चेहरा...सूजी आंखें और बेशुमार गम...मां की मौत के बाद पहली बार दिखीं फराह खान; देखकर छलक पड़ेंगे आंसू

फिर हुआ ये एहसास
कैटरीना ने आगे कहा कि बाद में मुझे एहसास हुआ कि रात के करीब 2 बज गए हैं. ये सवाल पूछने का सही समय नहीं है. मुझे काफी बुरा लगा. कैटरीना के ये कहते ही आलिया हंसने लगती हैं. आपको बता दें, रणबीर कपूर कैटरीना को डेट कर चुके हैं. यहां तक कि रणबीर ने दीपिका पादुकोण को भी डेट किया है. इन दोनों से ब्रेकअप के बाद रणवीर ने आलिया से शादी कर ली. लेकिन अभी भी आलिया और कैटरीना अच्छे दोस्त हैं. कैटरीना, आलिया और प्रियंका चोपड़ा एक साथ जी ले जरा फिल्म में नजर आने वाले थीं. लेकिन फिलहाल ये फिल्म ठप्प पड़ी है.

 

 

Read More
{}{}