Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कौन हैं साउथ एक्ट्रेस सुनैना, जिनकी दुबई के यूट्यूबर खालिद अल अमेरी संग सगाई की खबर हो रहीं वायरल?

South Actress Sunaina: तमिल एक्ट्रेस सुनैना और दुबई बेस्ड यूट्यूबर खालिद अल अमेरी संग सगाई की खबरों ने खूब जोर पकड़ा हुआ है. अपने-अपने इंस्टाग्राम पर सुनैना और खालिद अल अमेरी ने एक-एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद सगाई की खबरें उड़ने लगीं. हालांकि, एक्ट्रेस और यूट्यूबर की तरफ से इस मामले में कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.  

क्या सुनैना और खालिक अल अमेरी की हो गई सगाई?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 02, 2024, 01:37 PM IST

South Actress Sunaina: साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सुनैना की सगाई की खबरों ने हाल ही में खूब जोर पकड़ा हुआ है. साउथ एक्ट्रेस सुनैना का नाम दुबई बेस्ड यूट्यूबर खालिद अल अमेरी ( Khalid Al Ameri) संग जुड़ रहा है. दरअसल, उन दोनों की सगाई की खबरों की वजह दोनों के इंस्टाग्राम पोस्ट हैं. सुनैना ने 3 हफ्ते पहले एक तस्वीर शेयर की थी. यूट्यूबर खालिद अल अमेरी ने 6 दिन पहले एक तस्वीर शेयर की. इन दोनों तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही सुनैना और खालिद अल अमेरी की सगाई की खबरें उड़ रही हैं. हालांकि, इन दोनों में से किसी ने भी अबतक इन खबरों पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. 

दरअसल, (Sunaina) सुनैना  ने 5 जून को एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में तमिल एक्ट्रेस सुनैना ने किसी का हाथ थामा हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुनैना ने लॉक का इमोजी बनाया. सुनैना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए नहीं बताया कि यह दूसरा हाथ किसका है. सुनैना की इस पोस्ट को खालिद अल अमेरी ने भी लाइक किया है. बता दें कि सुनैना ने कमेंट्स को हाइड किया हुआ है. ऐसे में उनकी इस पोस्ट पर किसने क्या कमेंट किया है, उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunainaa (@thesunainaa)

खालिद अल अमेरी ने सगाई की अंगूठी पहने शेयर की तस्वीर
अब 26 जून को दुबई बेस्ड यूट्यूबर खालिद अल अमेरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में आदमी और औरत का हाथ है, जिनकी उंगलियों में अंगुठियां पहनी हुई हैं. खालिद ने बैंड स्टाइल अंगूठी पहनी है तो वहीं लड़की की उंगली में डायमंड रिंग है. ऐसे में इन दोनों तस्वीरों को देखने के बाद सगाई की खबरें आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khalid Al Ameri (@khalidalameri)

खालिद अल अमेरी की पत्नी ने तलाक किया कंफर्म
बता दें कि 1 जुलाई को यूट्यूबर खालिद अल अमेरी की एक्स वाइफ सलमा मोहम्मद ने नूरएल्डिन अलयूसुफ के यूट्यूब चैनल के लेटेस्ट एपिसोड में यह भी खुलासा किया कि उनका और खालिद का तलाक हो गया है. उन्होंने कहा कि इस साल 14 फरवरी को उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया था.

6 महीने की उम्र में मां को खो दिया, पिता ने की 4-5 शादियां, रिश्तेदारों ने दिया बचा हुआ खाना, रुला देगी 'वड़ा पाव गर्ल' की कहानी

कौन हैं खालिद अल अमेरी?
यूट्यूबर खालिद अल अमेरी स्टैनफोर्ड से ग्रेजुएट हैं. खालिद और सलमा मिडिल ईस्ट में सबसे लोकप्रिय प्रभावशाली कपल्स में से एक बन गए थे. इन दोनों के व्यक्तिगत सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लाखों फॉलोअर्स हैं. कपल ने शुरुआत में उन दोनों को एक साथ दिखाने वाले कंटेंट से सोशल प्लेटफॉर्म पर लोकप्रियता हासिल की थी. हालांकि, उन्होंने बाद में प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और पिछले कुछ सालों में एक साथ किए गए अपने सभी पोस्ट भी हटा दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunainaa (@thesunainaa)

कौन हैं तमिल एक्ट्रेस सुनैना? 
सुनैना मुख्य रूप से हैदराबाद की रहने वाली हैं और उन्होंने ज्यादातर तमिल फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2008 में अभिनेता नकुल के साथ 'कधलील विझुनथेन' से अपनी तमिल में अपनी शुरुआत की थी. उन्हें आखिरी बार तमिल क्राइम थ्रिलर 'इंस्पेक्टर ऋषि' में देखा गया था, जो मार्च में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी.

{}{}