trendingNow12390089
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कौन हैं अरबपति बिजनेसमैन निखिल कामथ, जिन्हें डेट कर रहीं रिया चक्रवर्ती! कभी मानुषी छिल्लर संग रिलेशनशिप में थे

Who is Nikhil Kamath: हाल में ही बिजनेसमैन निखिल कामथ और रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हुआ. दोनों को साथ में राइड करते देख लोगों ने इनके रिलेशनशिप की चर्चा शुरू कर दी. एक वक्त था जब इनका अफेयर मानुषी छिल्लर से चल रहा था. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं ये निखिल कामथ. जिनके साथ जुड़ा है रिया चक्रवर्ती का नाम.

कौन हैं अरबपति बिजनेसमैन निखिल कामथ, जिन्हें डेट कर रहीं रि
Stop
Varsha|Updated: Aug 18, 2024, 08:48 PM IST

हाल में ही मुंबई की सड़कों पर शानदार सी बाइक पर एक लड़का और एक लड़की राइड करते दिखे. ये लड़की कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती थीं तो उनके साथ अरबपति बिजनेसमैन निखिल कामथ. दोनों को यूं घूमते देख इनके अफेयर की खबरें भी आम हो गई. मगर एक वक्त था जब निखिल कामथ का अफेयर पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से था. तो चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं निखिल कामथ. इनकी लवलाइफ आदि.

एक वक्त था जब सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती का अफेयर था. मगर एक्टर के निधन के बाद वह काफी विवादों में रहीं. उनपर तरह तरह के आरोप लगे तो जेल की हवा तक खानी पड़ी. रिया ने एक कठिन समय झेला है. अब उन्होंने अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू की है. लाजिमी है कि जो कुछ उनपर बीता है, उसके बाद नए सफर पर निकलना कितना मुश्किल रहा होगा.

कौन हैं रिया चक्रवर्ती के कथित बॉयफ्रेंड?
पिछले काफी समय से रिया चक्रवर्ती का नाम निखिल कामथ के साथ जुड़ रहा है. एक बार फिर जब दोनों को साथ देखा गया तो अफेयर की खबरें तेज हो गईं. हालांकि अभी तक दोनों ने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है. 

क्या मानुषी छिल्लर-निखिल कामथ का ब्रेकअप की वजह रिया थीं?
निखिल कामथ रिया चक्रवर्ती से पहले मानुषी छिल्लर संग अफेयर में थे. दोनों का साल 2023 में ब्रेकअप हो गया. जब ये रिश्ता टूटा तो इसका जिम्मेदार भी रिया को बताया गया. लेकिन सच कुछ और है. 'न्यूज 18' की रिपोर्ट में सूत्रों से पता चला कि निखिल और मानुषी के ब्रेकअप में रिया का कोई हाथ नहीं था.

कौन हैं निखिल कामथ
निखिल कामथ अरबपति बिजनेसमैन हैं. वह जीरोधा के सह-संस्थापक हैं. वह अभी 37 साल के हैं जो कर्नाटक से आते हैं. आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि वह 10वीं भी पास नहीं है. वह 10th ड्रॉपआउट थे. उनके पास कोई फॉर्मल डिग्री भी नहीं है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कॉल सेंटर से शुरू की थी. साथ ही साथ इक्विटी ट्रेडिंग भी करने लगे. इसके बाद वह सब-ब्रोकर बन गए और उन्होंने ब्रोकेज फर्म बनाई. जिसका नाम था 'Kamath & Associates'. men 2010 में वह कामथ ने ब्रोकरेज फर्म जीरोधा बनाई, अपने भाई नितिन कामथ के साथ. फोर्ब्स के मुताबिक,  निखिल कामत की कुल संपत्ति 1.1 बिलियन डॉलर ( 9 हजार करोड़ रुपए) है.

देश की टॉप 10 फिल्में, जो इस वक्त नेटफ्लिक्स पर काट रही है गर्दा....2 है सस्पेंस-थ्रिलर और 1 है एक्शन की बाप

निखिल कामथ अपने पॉडकास्ट के लिए भी जाने जाते हैं. जहां अब तक कई सेलेब्स भी आ चुके हैं. कुछ समय पहले रणबीर कपूर भी उनके शो पर आए थे. 

Read More
{}{}