trendingNow11824447
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Sooryavansham Film: आखिर कहां है भानुप्रताप को 'सूर्यवंशम' फिल्म में जहर वाली खीर देने वाला ये बच्चा?

Sooryavansham फिल्म में एक सीन काफी फेमस हुआ था जिसमें एक बच्चे ने हीरा ठाकुर को खीर लाकर दी थी. इस खीर में जहर था. क्या आपको पता है भानुप्रताप को जहर वाली खीर देने वाला बच्चा अब कहा हैं?

कहां है सूर्यवंशम में जहर वाली खीर देने वाला बच्चा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 14, 2023, 03:14 PM IST

Sooryavansham Film: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' (Sooryavansham) ऐसी फिल्म है जिसकी कहानी और किरदार ऐसे हैं कि सालों बाद भी लोगों को याद है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल निभाया था. एक भानुप्रताप ठाकुर का तो दूसरा हीरा ठाकुर का. इस फिल्म में एक सीन काफी फेमस हुआ था जिसमें एक बच्चे ने भानुप्रताप ठाकुर को खीर लाकर दी थी. इस खीर में जहर था. क्या आपको पता है भानुप्रताप को जहर वाली खीर देने वाला बच्चा अब कहा हैं?

टीवी पर सबसे ज्यादा दिखाई गई फिल्म
'सूर्यवंशम' ऐसी फिल्म है जिसे सोनी मैक्स पर हर दूसरे दिन देखकर दर्शक परेशान हो गए थे. इस फिल्म के किरदार और सीन्स लोगों को इस कदर याद हो गए थे कि वो फिल्म का एक-एक सीन आपको शब्दों में बयां कर दें. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anand Vardhan (@anand_v)

 

 

ये है असली नाम
फिल्म में अपने दादा यानी कि भानुप्रताप (Bhanupratap) को जहर वाली खीर देने वाला बच्चा लोगों को खूब पसंद आया. ये चाइल्ड एक्टर अब बड़ा हो गया है. इस एक्टर का असली नाम आनंद वर्धन है. ये तेलुगू एक्टर हैं और 20 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared bAjju.Edits (@ajju.edits_)

 

कहां है जहरीली खीर देने वाला लड़का?
आनंद ने 'प्रियारागलु' फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस से नंदी अवॉर्ड फॉर द बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट जीता. उस वक्त वो महज 3 साल के थे. इसके बाद 'सूर्यवंशम' और कई फिल्मों में काम किया. लेकिन अब आनंद फिल्मों से दूर हैं. आनंद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और आए दिन 'सूर्यवंशम' फिल्म से जुड़ी फोटोज शेयर करते रहते हैं. बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि आनंद वर्धन के ग्रैंडफादर पीबी श्रीनिवास चाहते थे कि उनका पोता एक्टर बने. वो खुद भी मशहूर सिंगर थे. आपको बता दें, 'सूर्यवंशम' टीवी पर सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली फिल्म है. इस फिल्म की कहानी एक अनपढ़ लड़के और एक लड़की की IAS बनने की है. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

 

Read More
{}{}