trendingNow11788585
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पागलखाने में मिला था ये बॉलीवुड हीरो, बीवी ने छोड़ा साथ, अब कहां है कोई नहीं जानता!

Karz Movie Hero Raj Kiran Tragic Story: 80-90 के दौर में राज ने कई फिल्मों में काम किया था. ज़्यादातर फिल्मों में ये साइड रोल्स में नजर आए थे और यही इनकी पहचान बन गया था.

पागलखाने में मिला था ये बॉलीवुड हीरो, बीवी ने छोड़ा साथ, अब कहां है कोई नहीं जानता!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 21, 2023, 05:22 AM IST

Raj Kiran Life Facts: 80-90 के दशक में बॉलीवुड में कई एक्टर्स की एंट्री हुई थी इनमें से कुछ सफल हो गए थे वहीं, कुछ गुमनाम. आज हम उस दौर के एक ऐसी ही एक्टर की बात करने जा रहे हैं जिन्हें आपने फिल्म 'कर्ज' (Karz) में देखा होगा, इनका नाम राज किरण (Raj Kiran) है. 80-90 के दौर में राज ने कई फिल्मों में काम किया था. ज़्यादातर फिल्मों में ये साइड रोल्स में नजर आए थे और यही इनकी पहचान बन गया था. आज राज किरण कहां हैं ? उनके साथ क्या हुआ ? इस बारे में ही हम बात करेंगे. 

90 का दशक आते तक शुरू हुआ राज का डाउनफॉल 

राज किरण ने कई ऐसी फिल्मों में काम किया था जो अपने समय की चर्चित फिल्में थीं इनमें  -'बसेरा', 'अर्थ', 'राज तिलक' आदि शामिल हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 90 का दशक आते तक राज किरण का समय बदलने लगा था ये उनके डाउनफॉल की शुरुआत थी. असल में धीरे-धीरे राज किरण को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था. कहते हैं कि इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स में भी काम किया था लेकिन बात कुछ बन नहीं पाई थी. बता दें कि राज शेखर सुमन के साथ चर्चित टीवी सीरियल रिपोर्टर में नजर आए थे. 

डिप्रेशन का शिकार हुए और पागल खाने पहुंचे गए राज ?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राज किरण काम ना मिलने के चलते डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. उनकी माली हालत तो खराब हुई ही थी साथ ही दिमागी हालत भी खराब हो गई थी. खबरों की मानें तो उनका मुंबई के बायखला मेंटल हॉस्पिटल में इलाज भी करवाया गया था लेकिन आज वे कहां हैं कोई नहीं जानता. कुछ खबरों में ऐसा दावा किया गया था कि राज अमेरिका चले गए थे वहीं, कहते ये भी हैं कि दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर जब अमेरिका गए थे तब राज किरण के भाई ने उन्हें बताया था कि राज का अटलांटा के पागलखाने में इलाज चल रहा है. उनकी बीवी ने भी उनका साथ छोड़ दिया था और उनकी बेटी तो आज भी उन्हें तलाश रही है. राज किरण को गुमनामी में गए 25 साल बीत चुके हैं.

Read More
{}{}