trendingNow12370522
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब इस पाकिस्तानी एक्टर ने मुमताज के लिए बुक कर लिया था पूरा रेस्तरां, एक्ट्रेस बोलीं- 'मुझे लगा मैं अभी भी...'

Mumtaz: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा मुमताज ने हाल ही में उस समय को याद किया जब एक्ट्रेस पड़ोसी देश पहुंची थीं और इस दौरान पाकिस्तानी कलाकारों ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया था. कैसे एक पाकिस्तानी स्टार ने उनके लिए एक पूरा रेस्तरां बुक कर लिया था.

Pak Actor Booked Entire Restaurant For Mumtaz
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 06, 2024, 11:59 AM IST

Pak Actor Booked Entire Restaurant For Mumtaz: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा मुमताज ने दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज किया. उन्होंने दर्जनों हिंदी फिल्मों में अपने दौर के सभी टॉप स्टार्स और सुपरस्टार्स के साथ काम किया, जिनके साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. आज भी मुमताज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके साथ अपने खास पलों के साथ-साथ पुरानी यादों को ताजा करती रहती हैं. 

हाल ही में एक्ट्रेस ने उस समय को याद किया जब वे इसी साल अप्रैल में अपने पाकिस्तानी दौरे पर थी, जहां उन्होंने पाकिस्तानी एक्टर-सिंगर फवाद खान और राहत फतेह अली खान जैसे सितारों से मुलाकात की, गुजरे जमाने की खूबसूरत अदाकारा मुमताज ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन को हटाने की मांग की. जूम के साथ एक इंटरव्यू में मुमताज ने खुलासा किया कि फवाद खान ने उनके लिए एक पूरा रेस्तरां बुक किया था. 

फवाद खान ने बुक कर लिया था पूरा रेस्तरां

जी हां, मुमताज ने ये भी बताया था कि राहत फतेह अली खान का स्वास्थ ठीक नहीं था बावजूद इसके उन्होंने उनके लिए गाना गाया था. मुमताज ने बताया कि पाकिस्तानी कलाकारों उनके साथ गर्मजोशी से पेश आए थे. एक्ट्रेस ने बताया, 'फवाद खान ने उनके लिए एक पूरा रेस्तरां बुक किया था, जिसमें केवल वे, उनकी पत्नी और बच्चा मौजूद थे'. उन्होंने याद किया, 'जब हम मिले तो राहत साहब की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन उन्होंने मेरे लिए गाना गाया'. 

जया को पति अमिताभ बच्चन से है ये बड़ी शिकायत! KBC के सेट पर खुला था राज; बिग बी नहीं दे पाए थे जवाब

राहत साहब ने गाया था गाना 

मुमताज ने बताया, 'मुझे बहुत खास महसूस हो रहा था, मुझे लगा अभी भी मैं मुमताज हूं'. मुमताज ने बताया, 'क्या आप जानते हैं कि फवाद ने क्या किया? उन्होंने मेरे लिए एक पूरा रेस्तरां बुक कर दिया था. रेस्तरां में मेरे साथ केवल फवाद, उनकी पत्नी और बच्चा था'. इतना ही नहीं, मुमताज ने इन सभी खूबसूरत यादों की फोटो-वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. फोटो में मुमताज, फवाद के पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी वीडियो में राहत साहब ने गाना गाते नजर आ रहे हैं. 

Read More
{}{}