trendingNow11701461
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब Kareena Kapoor के सपोर्ट में आकर Sudha Murthy ने पति Narayan Murthy को दिया था ये जवाब!

Sudha Murthy Latest News:  जब एक बार नारायण मूर्ति ने करीना कपूर के बिहेवियर पर सवाल उठाए तो बेबो के सपोर्ट में सुधा मूर्ति आ खड़ी हुई थीं और उस वक्त उन्होंने नारायण मूर्ति को सटीक जवाब भी दे दिया था.  

जब Kareena Kapoor के सपोर्ट में आकर Sudha Murthy ने पति Narayan Murthy को दिया था ये जवाब!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: May 18, 2023, 08:08 PM IST

Sudha Murthy Supported Kareena Kapoor: सुधा मूर्ति हाल ही में कुछ दिनों से चर्चा मे हैं इसका कारण है द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) जिसमें बीते हफ्ते वो गेस्ट के तौर पर दिखीं. ऐसे में उनसे जुड़े कुछ किस्से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक ऐसा ही किस्सा जुड़ा है करीना कपूर से भी जो काफी समय पहले का है. जब एक ही फ्लाइट में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और नारायण मूर्ति (Narayan Murthy) ट्रैवल कर रहे थे उस वक्त करीना का व्यवहार नारायण मूर्ति को रास नहीं आया था. 

जब फैंस को करीना ने नहीं किया था रिस्पॉन्ड
ये वाक्या काफी समय पहले का है जब नारायण मूर्ति और करीना कपूर एक ही फ्लाइट में थे ऐसे में बेबो के फैंस उनसे आकर मिले और उनसे बात करने की कोशिश भी की लेकिन करीना ने उन्हें देखा तक नहीं. इतनी बड़ी एक्ट्रेस का ऐसा व्यवहार देखकर वो काफी दंग रह गए थे क्योंकि उन्हें लगा था कि उन्हें कम से कम अपने चाहने वालों को रिस्पॉन्ड तो करना ही चाहिए. ये किस्सा नारायण मूर्ति काफी समय पहले आईआईटी कानपुर में सुना रहे थे कि तभी बीच में सुधा मूर्ति ने उन्हें टोका और करीना कपूर को सपोर्ट किया था. 

तब सुधा मूर्ति ने कहा था कि उनके लाखों चाहनेवाले हैं तो ये कोई बड़ी बात नहीं है. वो थकी हुई हो सकती हैं. इतना ही नहीं सुधा मूर्ति ने तब कहा था कि आप एक फाउंडर हैं, सॉफ्टवेयर पर्सन हैं, आपके 10 हजार फैंस हो सकते हैं लेकिन एक फिल्म एक्टर के फैन लाखों में होते हैं.      

ऋषि सुनक की सासू मां हैं सुधा मूर्ति
आपको बता दें कि सुधा मूर्ति ऋषि सुनक जो ब्रिटेन के प्रधानमंत्री हैं उनकी सासू मां हैं लेकिन इससे इतर उनकी अपनी एक अलग पहचान है. सुधा मूर्ति एक टीचर हैं और लेखिका भी साथ ही वो इंफोसिस फाउंडेशन की हेड भी हैं. वहीं इसके सह संस्थापक नारायण मूर्ति उनके पति हैं. इन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है. 

 

Read More
{}{}