trendingNow12373734
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब पत्रकार पर अपना आपा खो बैठी थीं शबाना, गुस्से से तिलमिलाई एक्ट्रेस ने घुमा दिया था फोन; क्योंकि...

Shabana Azmi: शबाना आजमी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. हाल ही में एक जानी-मानी पत्रकार ने एक्ट्रेस से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला किस्सा साझा किया. जहां एक दफा गुस्से से तिलमिलाई दिग्गज अदाकारा ने पत्रकार को फोन घुमा दिया था, क्योंकि...

Shabana Azmi Throwback Story
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 08, 2024, 10:03 AM IST

Shabana Azmi Throwback Story: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी भी अपने पति और गीतकार जावेद अख्तर की तरह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी किसी और बात को लेकर. हाल ही में एक जानी-मानी पत्रकार ने शबाना आजमी से जुड़ा एक किस्सा बताया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने बताया कि कैसे एक बार एक्ट्रेस एक मामूली सी बात के लिए अपना आपा खो बैठी थीं. 

हाल ही में पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य ने याद किया कि शबाना आजमी ने उन्हें फोन करके इस बात को लेकर अपनी निराशा जाहिर की थी एक आर्टिकल में छपी उनकी तस्वीर उनको पसंद नहीं आई थी. पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य ने यूट्यूब चैनल ‘इनकनवर्सेशन विद ईशान’ के साथ बात करते हुए कहा कि आज के समय में पैपराजी कल्चर बताया तेजी से बढ़ रहा है. इसलिए स्टार्स को हर समय कैमरे के लिए तैयार रहना पड़ता है, लेकिन पहले ऐसा नहीं था.  

गुस्से से लाल शबाना ने पत्रकार को घुमा दिया था फोन

उन्होंने कहा, 'मुझे याद है कि एक बार मैं ऑफिस से बाहर थी और अगले दिन शबाना जी का इंटरव्यू छपा था. उन्होंने अगले दिन मुझे फोन किया और बहुत गुस्से में थीं. उन्होंने कहा, ‘मुझे तुमसे ऐसी उम्मीद नहीं थी. तुम इतने इनसेंसेटिव कैसे हो सकते हो?’ मुझे नहीं पता था कि क्या हुआ था क्योंकि मैं छुट्टी पर थी. उन्होंने बताया कि आर्टिकल में उनकी फोटो अच्छी नहीं छपी है. मैंने उनकी बातों को गौर से सुना और उन्हें समझाया कि जब फोटो चुना गया तब मैं ऑफिस में नहीं थी'. 

सच्ची खौफनाक घटनाओं पर आधारित हैं ये 7 OTT डॉक्यूमेंट्रीज, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे; सिहर उठेगा अंग-अंग

धर्मेंद्र करते थे उनके आर्टिकल की तारीफ

रोशमिला ने ये भी बताया कि धर्मेंद्र उनके लिए कितने काइंड थे और उनके इंटरव्यू छापने के बाद उन्होंने विशेज भेजते थे. उन्होंने कहा कि दिग्गज एक्टर शायरी के साथ अपनी बातचीत को खत्म किया करते थे और जब आर्टिकल छपता था तो उनकी बड़ी तारीफ भी करते थे. पत्रकार ने बताया, 'धरम जी बहुत प्यारे हैं. वे हमेशा कहते थे, 'मेरा अच्छा फोटो डालना' और अपने कलेक्शन से एक फोटो भी भेजते थे. जब भी कोई आर्टिकल छपता था मैं उन्हें लिंक देती थी, तो वो फोटो देखकर कहते, 'आपने बहुत बढ़िया लिखा है'. 

करण जौहर की फिल्म में आए थे नजर 

शबाना आजमी और धर्मेंद्र दोनों ही सुपरस्टार हैं और आज भी उनके बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में उन्हें दोनों को करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में साथ देखा गया था, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में थे. शबाना ने आलिया की दादी का किरदार निभाया था, जबकि धर्मेंद्र ने रणवीर के दादा का. लंबे समय से खोए हुए प्रेमी के तौर पर दोनों ने ऑन-स्क्रीन किस भी दिया था, जो एक बड़ी चर्चा का विषय बन गया था.

Read More
{}{}