trendingNow12377546
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

‘वो कभी मेरे जैसी नहीं बन सकतीं…’ जब माधुरी दीक्षित से हुई थी मीनाक्षी शेषाद्रि की तुलना; एक्ट्रेस ने कही थी ये बात

Meenakshi Seshadri: मीनाक्षी शेषाद्रि और माधुरी दीक्षित दोनों ने ही दशकों तक बॉलीवुड के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों पर राज किया. हालांकि, एक बार एक्ट्रेस ने खुद से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया जब माधुरी दीक्षित से उनकी तुलना की जाने लगी थी. तब उन्होंने क्या कहा था. 

Meenakshi Seshadri On Comparison With Madhuri Dixit
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 10, 2024, 02:27 PM IST

Meenakshi Seshadri On Comparison With Madhuri Dixit: गुजरे जमाने की खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने हमेशा अपनी दमदार अभिनय से हिंदी सिनेमा प्रेमियों का दिल जीता है. 90 के दशक में उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपने डांस से भी दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है. आज भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी डांस की झलक दिखाती रहती हैं, जिसके आज भी फैंस दीवाने हैं. 

उसी जमाने की एक मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी हुआ करती थी. माधुरी भी अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने शानदार डांस से फैंस का खूब दिल जीता. दोनों एक्ट्रेस ने मिलकर फैंस के दिलों पर राज किया. हालांकि, उस जमाने में अक्सर मीनाक्षी और माधुरी की तुलना की जाती थी और इसी को लेकर दोनों के बीच तकरार भी जगजाहिर थी. एक बार तो मीनाक्षी ने माधुरी के साथ काम करने से भी मना कर दिया था. उन्होंने एक बयान भी दिया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी. 

जब मीनाक्षी और माधुरी की हुई थी तुलना

एक बार मीनाक्षी शेषाद्रि ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान माधुरी के साथ अपनी तुलना पर बात करते हुए कहा था कि वे कभी माधुरी जैसी नहीं बन सकतीं और न ही माधुरी उनके जैसी हो सकती हैं. मीनाक्षी ने ये भी कहा था कि उनके लुक को लेकर लोग उन्हें बोटॉक्स और फेस लिफ्ट कराने की सलाह देते थे. इसके अलावा, उन्होंने ये भी बताया  कि उन्हें कई बार भूत, राक्षस और बूढ़ी जैसी दिखने के आरोपों का भी सामना करना पड़ा है. 

उर्फी जावेद पर आ रही अनस्क्रिप्टेड सीरीज, फैंस हुए एक्साइटेड; इस दिन यहां होगा 'फॉलो कर लो यार' का प्रीमियर!

कभी रिलीज नहीं हुई मीनाक्षी और माधुरी की वो फिल्म 

दरअसल, मीनाक्षी और माधुरी के बीच इस लड़ाई की शुरुआत तब हुई जब टीनू आनंद ने फिल्म 'शिनाख्त' में 'दामिनी' एक्ट्रेस को सेकेंड लीड का रोल दिया था, जबकि माधुरी को मुख्य भूमिका में रखा था. उस दौर में मीनाक्षी लीड रोल में हुआ करती थीं और माधुरी सेकेंड लीड के रोल में. उस समय मीनाक्षी का करियर ऊंचाइयों पर था. इसलिये उन्हें सेकेंड लीड करना स्वीकार नहीं था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ माधुरी की जोड़ी बनी थी, लेकिन ये फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हुई.

Read More
{}{}